भारत जोड़ो यात्रा : बीजेपी दफ्तर के बाहर खड़े लोगों को राहुल ने दिया फ्लाइंग, मुस्कुराते दिखे सभी सभी
यात्रा जब जिला भाजपा कार्यालय के सामने से निकली तो राहुल का रिएक्शन देखकर सभी मुस्करा दिए.


झालावाड़ : राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मंगलवार को दूसरा दिन है. झालावाड़ के खेल संकुल से सुबह करीब छह बजे शुरू हुई यात्रा ने सुबह नौ बजे तक नौ किलोमीटर का सफर पूरा किया है. यात्रा जब जिला भाजपा कार्यालय के सामने से निकली तो राहुल का रिएक्शन देखकर सभी मुस्करा दिए.

भाजपा ऑफिस पर भी कई लोग यात्रा को देखने के लिए सुबह से ही जमे हुए थे. राहुल की नजर जब उन पर पड़ी तो उन्होंने फ्लाइंग किस देकर लोगों का अभिवादन किया. दोपहर बाद भारत जोड़ो यात्रा झालावाड़ से कोटा जिले में प्रवेश करेगी. यात्रा में आज करीब 23 किलोमीटर का सफर तय किया जाएगा. अगले चार दिन यह यात्रा कोटा जिले में रहेगी. 

आज की यात्रा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी सुबह से ही साथ चल रहे हैं. उनके अलावा केंद्रीय नेतृत्व से केसी वेणुगोपाल सहित दूसरे नेता भी हैं. भारत जोड़ो यात्रा ने राजस्थान एंट्री के पहले दिन 34 किलोमीटर का सफर तय किया था. इस दौरान प्रदेश के सभी बड़े नेता मौजूद थे. 

आज सुबह भी यात्रा के शुरुआती पॉइंट से सभी बड़े नेता साथ हैं. नौ दिसंबर को यात्रा का ब्रेक रहेगा. इससे पहले सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के निर्वाचन क्षेत्र वाले झालावाड़ जिले में भीड़ जुटाकर कांग्रेस ने सियासी ताकत दिखाने का प्रयास किया. यात्रा के दौरान राहुल गांधी सॉफ्ट हिंदुत्व पर फोकस कर रहे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

भारत जोड़ो यात्रा : बीजेपी दफ्तर के बाहर खड़े लोगों को राहुल ने दिया फ्लाइंग, मुस्कुराते दिखे सभी सभी

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब ..

भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने संदेशखाली केस के आरोपी और पूर्व टीएमसी ......