नागपुर में पीएम मोदी ने दिखाई छठी वंदे भारत को हरी झंडी, अब नागपुर से बिलासपुर के यात्रा 5 घंटे 30 मिनट होगी पूरी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर छठी वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।


नागपुर/नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर छठी वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। प्रधानमंत्री ने नागपुर रेलवे स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई है। यह ट्रेन नागपुर और बिलासपुर के बीच चलेगी। अब इस ट्रेन से नागपुर से बिलासपुर के यात्रा का समय 7-8 घंटे से घटकर 5 घंटे 30 मिनट ही लगेगा।

महाराष्ट्र के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों का निरीक्षण किया और ऑनबोर्ड सुविधाओं का जायजा लिया। मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस के लोकोमोटिव इंजन के नियंत्रण केंद्र का निरीक्षण किया और नागपुर और अजनी रेलवे स्टेशनों की विकास योजनाओं का भी जायजा लिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्रेन के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया, “नागपुर और बिलासपुर के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। इस ट्रेन से कनेक्टिविटी काफी बढ़ जाएगी।” इस मौके पर प्रधानमंत्री के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी नागपुर रेलवे स्टेशन पर मौजूद थे।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

नागपुर में पीएम मोदी ने दिखाई छठी वंदे भारत को हरी झंडी, अब नागपुर से बिलासपुर के यात्रा 5 घंटे 30 मिनट होगी पूरी

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ......