बिहार : भागलपुर में एक-एक कर 35 से ज्यादा गैस सिलेंडर फटे, चालक की मौत
गैस सिलेंडर में धमाके से पूरा इलाका दहल उठा.


भागलपुर : बिहार के भागलपुर में मंगलवार देर रात एक ट्रक में रखे सिलेंडर में आग लग गई. आग लगने के बाद एक एक कर कई सिलेंडरों में जोरदार धमाके होने लगे. घटना नारायणपुर के भवानीपुर थाना क्षेत्र के सतीश नगर की है. जिस जगह एक-एक कर सिलेंडर  फट रहे थे, उसी जगह घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर पेट्रोल पंप भी है. 


बता दें कि गैस सिलेंडर में धमाके से पूरा इलाका दहल उठा. लोग वीडियो बनाने लगे. इलाके में भगदड़ का माहौल हो गया. आग की तेज लपटें कुछ दूर से ही दिख रही थी. हादसे में ट्रक के चालक के चिथड़े उड़ गए. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. यह घटना रात के करीब 2.30 से तीन बजे के करीब की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक एनएच-31 पर हुई इस घटना के बाद दोनों ओर गाड़ियों को रोक दिया गया. कहा जा रहा है कि घटना के समय 30-35 सिलेंडर ब्लास्ट हुए हैं. हालांकि जांच के बाद पता चलेगा कि ट्रक पर कितने सिलेंडर लोड थे. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि भागलपुर-खगड़िया सीमा पर एनएच-31 पर यह हादसा हुआ है. 

मुंगेर का रहने वाला था ट्रक चालक
जिस ट्रक में रसोई गैस लदा था उसका ड्राइवर मुंगेर के शंकरपुर गांव का रहने वाला था, जिसका नाम मंटू यादव था. आग लगने के बाद मंटू जिंदा जल गया. सूचना मिलने के बाद परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचे. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. आग बुझाने के लिए चार दमकल की गाड़ी पहुंची. काफी मशक्कत के बाद पूरी तरह से आग पर काबू पाया गया. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

बिहार : भागलपुर में एक-एक कर 35 से ज्यादा गैस सिलेंडर फटे, चालक की मौत

अरविंद केजरीवाल ने लोगों को भेजा संदेश, कहा-मैं आतंकवादी नहीं हूं, लेकिन बर्ताव मेरे साथ वैसे ही हो रहा ..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से लोगों के लिए संदेश भेजा है. आम आदमी ......