राजस्थान : सचिन पायलट के क्षेत्र में पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, उमड़ा लोगों का हुजूम
दौसा में यात्रा के बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे.


नई दिल्ली : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस समय राजस्थान के दौसा में है. ये क्षेत्र उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का है और यहां से वह सांसद भी रह चुके हैं. राहुल गांधी जैसे ही दोसा पहुंचे लोगों का हुजूम उनसे जुड़ता गया. जिसके बाद दौसा की यात्रा का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राजस्थान कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की तल्खियों के बीच दौसा में राहुल की यात्रा में उमड़ी भीड़ को काफी अहम माना जा रहा है. इसे एक तरह से सचिन पायलट की शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है.

यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ सचिन पायलट साथ में उनके नजर आ रहे हैं और उनके पीछे हजारों की संख्या में लोगों का रैला नजर आता है. पायलट के इलाके में राहुल को भारी समर्थन मिलता देख सीएम गहलोत और उनके खेमे में टेंशन बढ़ सकती है.

दरअसल, हमेशा से ये देखा जाता रहा है कि सचिन पायलट को जमीन से काफी समर्थन मिलता रहा है. मिलनसार प्रवृति के नेता पायलट को राजस्थान का सबसे मजबूत जमीनी नेता माना जाता है. यही कारण है कि उनके क्षेत्र में राहुल गांधी की यात्रा के पहुंचते ही लाखों की संख्या में लोग यात्रा के संग हो लिए. 

सचिन पायलट ने शेयर किया वीडियो
सचिन पायलट ने ट्विटर करते हुए लिखा, 'भारत जोड़ो यात्रा के 100वें दिन, आज मेरे पूर्व संसदीय क्षेत्र दौसा में गर्मजोशी से भाग लेने के लिए सभी साथियों का आभार.'

गौरतलब है कि इससे पहले दौसा में राहुल गांधी एक किसान के घर रुके और वहां मशीन चलाकर हाथ से चारा काटा. अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने खिलाड़ियों, किसानों समेत कई वर्गों के लोगों से मुलाकात की. राहुल गांधी की इस यात्रा के 100 दिन पूरे हो गए हैं. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

राजस्थान : सचिन पायलट के क्षेत्र में पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, उमड़ा लोगों का हुजूम

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ......