झारखंड : आदिवासी महिला की हत्या कर शव के 12 टुकड़े कर फेंका, पति गिरफ्तार, गर्दन समेत कई हिस्से गायब
मृतक रुबिका पहाड़िया का फाइल फोटो


साहिबगंज : झारखंड के साहिबगंज में दिल्ली के 'श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड' जैसा मामला सामना आया है. जिले में 22 साल की एक आदिवासी लड़की की हत्या कर उसके शव के 12 टुकड़े कर फेंक दिया गया है. इस घटना को किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति दिलदार अंसारी ने अंजाम दिया है.

जानकारी के अनुसार बोरियो थाना की पुलिस को महिला का शव शनिवार देर शाम संथाली मोमिन टोला के एक कच्चे घर से 12 से ज्यादा टुकड़ों में बरामद किया गया. वहीं गर्दन समेत ऊपरी शरीर के कई हिस्से अभी भी गायब हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

मामले में एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा के मुताबिक, मृतका की पहचान बोरियो इलाके के गोंडा पहाड़ की रहने वाली रुबिका पहाड़िया 22 के रूप में हुई है. रुबिका की हत्या उसके पति दिलदार अंसारी ने की है. मृतका आदिम पहाड़िया जनजाति से थी, जबकि आरोपी समुदाय विशेष का है.

बताया जा रहा है कि दो साल से दोनों एक छत के नीचे रह रहे थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है. एसपी ने आगे बताया कि रुबिका पहाड़िया, दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी थी. वे एक-दूसरे को पिछले 2 साल से भी ज्यादा समय से जानते थे. रुबिका पिछले कुछ दिनों से लापता थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

झारखंड : आदिवासी महिला की हत्या कर शव के 12 टुकड़े कर फेंका, पति गिरफ्तार, गर्दन समेत कई हिस्से गायब

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ......