लुपिन डायग्नोस्टिक्स ने किया इंदौर में रीजनल रेफरेंस लैब का शुभारंभ
लुपिन डायग्नोस्टिक्स के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर रविंद्र कुमार ने कहा, इंदौर में हमारी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ रीजनल रेफरेंस लैब का लॉन्च सेंट्रल इंडिया में हमारे विस्तार का प्रतीक है।


इंदौर : वैश्विक फार्मा प्रमुख लुपिन  लिमिटेड (लुपिन ) ने आज सेंट्रल इंडिया में अपने विस्तार के एक हिस्से के रूप में मध्य प्रदेश के इंदौर में अपनी रीजनल रेफरेंस लैब के शुभारंभ की घोषणा की है। लुपिन डायग्नोस्टिक्स वर्तमान में भारत में 325+ ल्यूपीमित्र (लुपिन  के फ्रैंचाइज़ी कलेक्शन सेंटर्स) और 23 लैब्स का संचालन करती है। इंदौर में यह विस्तार सस्ती कीमत पर उच्च गुणवत्ता, विश्वसनीयता और एडवांस टेस्टिंग सेंटर्स व होम कलेक्शन सुविधाओं तक पहुंच में सुधार के लिए, लुपिन  डायग्नोस्टिक्स की प्रतिबद्धता के अनुरूप किया गया है।

रूटीन और विशेष परीक्षणों के अलावा, लुपिन डायग्नोस्टिक्स मॉलिक्यूलर डायग्नोस्टिक्स, साइटोजेनेटिक्स, फ्लो साइटोमेट्री, साइटोलॉजी, माइक्रोबायोलॉजी, सेरोलॉजी, हेमेटोलॉजी, इम्यूनोलॉजी, रूटीन बायोकैमिस्ट्री के साथ और भी बहुत कुछ देता है। ये प्रयोगशालाएं योग्य क्लीनिकल एक्सपर्ट्स और ऑटोमेटेड सुव्यवस्थित प्रक्रियाओं से लैस हैं ताकि मरीज अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी सहित उचित निर्णय ले सकें।

इस लॉन्च पर बात करते हुए लुपिन डायग्नोस्टिक्स के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर रवींद्र कुमार ने कहा, "इंदौर में हमारी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ रीजनल रेफरेंस लैब का लॉन्च सेंट्रल इंडिया में हमारे विस्तार का प्रतीक है। इस क्षेत्र में इस लैब और कलेक्शन सेंटर्स के साथ, हम बेहतर पैथोलॉजी टेस्ट, क्यूरेटेड हेल्थ चेक पैकेज और मॉलिक्यूलर डायग्नोस्टिक्स एडवांस टेस्टिंग सुविधाएं प्रदान करने की जिम्मेदारी लेते हैं।

सटीक डायग्नोसिस, सही उपचार की पहचान करने की चाभी है। हमारा मिशन डॉक्टरों को उचित मूल्य पर एडवांस और उच्च गुणवत्ता वाले डायग्नोस्टिक्स प्रदान करके सूचित निर्णय लेने में सक्षम बनाना है। हमारी व्यक्तिगत और इंटरैक्टिव स्मार्ट रिपोर्ट के माध्यम से, डॉक्टर और मरीज, हेल्थ पैरामीटर्स में ऐतिहासिक पैटर्न का विश्लेषण कर सकते हैं और सबूतों के आधार पर उपचार के निर्णयों का मार्गदर्शन ले सकते हैं।"

लुपिन  डायग्नोस्टिक्स डॉक्टरों, रोगियों और उपभोक्ताओं को डायग्नोस्टिक सेवाओं की एक विस्तृत रेंज प्रदान करता है। इसकी कुछ उपभोक्ता-केंद्रित विशेषताओं में लाइव होम कलेक्शन बुकिंग और ट्रैकिंग, जीपीएस-युक्त टेम्प्रेचर-कंट्रोल्ड सैंपल मूवमेंट, प्रत्येक लैब की फ्री होम कलेक्शन, एनएबीएल मान्यता, स्मार्ट रिपोर्ट और ट्रेंड रिपोर्ट विश्लेषण जैसी विशेषताएं शामिल हैं।

कंपनी ने नवी मुंबई में विश्व स्तरीय उपकरण, ट्रेंड टेक्नोलॉजिस्ट्स और बहुत कठोर क्वालिटी कंट्रोल प्रोटोकॉल्स के द्वारा सहायता प्राप्त अनुभवी डॉक्टर्स के साथ, अत्याधुनिक 45,000 स्क्वायर फ़ीट का नेशनल रेफरेंस लैब स्थापित करके, अपने सफर की शुरुआत की थी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें