रिपोर्टर ने पूछा राहुल से ‘आज फिर टी शर्ट में?’ दिया मजेदार जवाब
राहुल गांधी


नई दिल्ली : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जबसे शुरू हुई है तबसे वह ज्यादातर टी-शर्ट में ही नजर आ रहे हैं. कड़ाके की ठण्ड के बीच राहुल के सिर्फ टी-शर्ट में पद यात्रा पर अब सवाल खड़े होने लगे हैं.


दिल्ली की कड़कड़ाती ठंड में भी वह सिर्फ टी शर्ट में ही दिखे, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणियां थम नहीं रही हैं. उनके विरोधियों से लेकर समर्थक तक सब ठंड में उनके टी-शर्ट पहनने पर चर्चा कर रहे हैं.  

बता दें कि बुधवार को राहुल गांधी एक बार दिल्ली में टी शर्ट में ही नजर आए. इस मौके पर एक रिपोर्टर ने उनसे टीशर्ट के बारे में पूछ ही लिया जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया. रिपोर्टर के जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा- ‘जब तक चल रही है तब तक चला रहे हैं, नहीं काम करेगा तो देखेंगे’. इस सवाल जवाब का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है.

बता दें राहुल गांधी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के अवसर पर एआईसीसी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने झंडा फहराया. इस दौरान कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें