आंध्र प्रदेश : पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में 7 लोगों की मौत, नहर पार करते समय हुआ हादसा
पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू


नई दिल्ली :  आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में दर्दनाक हादसा हो गया है. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. बुधवार शाम को चंद्रबाबू नायडू की कंदुकुर में एक रोड शो कर रहे थे. इस दौरान उनका काफिला गुडम सीवेज नहर को पार कर रहा था, इसी बीच कई कार्यकर्ता नहर में गिर गए. जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कई लोगों की अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया है.


बता दें कि इस हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि 6 का इलाज जारी है और खतरे से बाहर है.बताया जा रहा है कि रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और धक्का-मुक्की होने लगी, जिससे नहर में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई और कई लोग नहर में गिर गए. हादसे के तुरंत बाद नायडू ने अपनी सभा रद्द कर दी. उन्होंने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है.

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू 28 से 30 दिसंबर तक नेल्लोर जिले अलग-अलग इलाकों के दौरे पर हैं. इस दौरान वह जिले के कंदुकुर, कवाली और कोवूर निर्वाचन क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वह हाल ही में कंदुकुर में मांडौस चक्रवात के कारण प्रभावित किसानों से बातचीत करेंगे. इस दौरान वह अलग-अलग इलाकों में रोड शो भी कर रहे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

आंध्र प्रदेश : पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में 7 लोगों की मौत, नहर पार करते समय हुआ हादसा

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ......