पीएम मोदी के मां हीरा बा के निधन पर ममता ने जताया दुख, बोलीं-प्रधानमंत्री जी मुझे मेरी मां की याद आ गई
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


कोलकाता : हावड़ा स्टेशन पर पूर्वी भारत की पहली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए वर्चुअल माध्यम से जुड़े प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संग कार्यक्रम में शामिल हुईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री की मां हीराबा के निधन पर दुख व्यक्त किया है। कार्यक्रम के दौरान जब केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के बाद ममता बनर्जी को वक्तव्य रखने के लिए आमंत्रित किया गया तो उन्होंने सबसे पहले हीराबा के निधन पर दुख व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने कहा, "प्रधानमंत्री जी आपकी मां की निधन का दुखद समाचार मिला है। मेरे पास दुख व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति मिले और आपको यह दुख सहने की शक्ति दें। मेरी प्रार्थना है कि आप अपनी मां को अपने काम के जरिए याद रखें।" उन्होंने कार्यक्रम को छोटा करने का भी परामर्श दिया और कहा, "प्रधानमंत्री जी आप पर दुखों का पहाड़ टूटा है। आप अभी-अभी अंतिम संस्कार से लौटे हैं इसीलिए आपको आराम मिलना चाहिए।"

अपने वक्तव्य के समापन के दौरान भी एक बार फिर उन्होंने हीराबा के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री सर आपकी मां के निधन पर आपके और आपके परिवार के प्रति दुख व्यक्त करने के लिए मैं कैसे कहूं मुझे समझ में नहीं आ रहा है। मुझे मेरी मां की याद आने लगी है। इस दुनिया में मां का दूसरा कोई विकल्प नहीं बन सकता। ईश्वर आपको यह दुख सहने की शक्ति दें।"


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी के मां हीरा बा के निधन पर ममता ने जताया दुख, बोलीं-प्रधानमंत्री जी मुझे मेरी मां की याद आ गई

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ......