गुजरात में दर्दनाक हादसा, नवसारी में लग्जरी बस से टकराई फॉर्च्यूनर कार, 9 लोगों की गई जान
हादसे के बाद बस का हाल, घायलों को अस्पताल ले जाते लोग


नई दिल्ली  : गुजरात के नवसारी शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये हादसा आज नेशनल हाईवे पर एक लग्जरी बस और फॉर्च्यूनर कार के टकरा जाने के बाद हुआ है.

बताया जा रहा है कि जिस बस का एक्सीडेंट हुआ है वह बस अहमदाबाद से वलसाड़ जा रही थी. बस नेशनल हाईवे पर नवसारी जिले के वेसवां गांव के समीप जैसे ही पहुंची है कि सामने से आ रही फॉर्च्यूनर कार से उसकी  जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि फॉर्च्यूनर के परखच्चे उड़ गए. लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनाई देने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया.

फिलहाल, वाहन में फंसे लोगों को निकालकर नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया. सभी मृतक फॉर्च्यूनर में सवार थे.

32 लोग घायल
जानकारी के मुताबिक हादसे में 32 लोगों में कई की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें  बेहतर उपचार के लिए वलसाड रेफर कर दिया, जबकि  एक घायल को सूरत रेफर किया गया है. अन्य 14 घायलों का उपचार नवसारी में ही चल रहा है. हालांकि हादसे के पीछे की वजह क्या रही इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें