ओडिशा : एक और रूसी नागरिक की मिली लाश, 15 दिन में ये तीसरी मौत
मृतक मिलाकोव सर्गेई


नई दिल्ली : ओडिशा में एक रूसी नागरिक मृत पाया गया है. इससे पहले 2 और नागरिक मृत पाए गए थे. बता दें कि पंद्रह दिन के अंदर तीसरे रूसी नागरिक की मौत के बाद अब सवाल खड़ा होना शुरू हो गया है. ओडिशा पुलिस ने तीसरे रूसी नागरिक के मौत के बारे में जानकारी दी है.

जहाज में मिली रूसी नागरिक की लाश
पुलिस के मुताबिक जगतसिंहपुर जिले के पारादीप बंदरगाह पर लंगर डाले जहाज में 51 वर्षीय रूसी नागरिक मिलाकोव सर्गेई की लाश मिली है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल मौत कैसे हुई है, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हो पाई है.

जानकारी के मुताबिक मृतक मिलाकोव सर्गेई एमबी अलदना का मुख्य अभियंता था जो पारादीप के रास्ते बांग्लादेश के चटगांव बंदरगाह से मुंबई जा रहे थे. जहाज के अपने कक्ष में वह सुबह साढ़े चार बजे मृत पाया गया. पारादीप पत्तन न्यास के अध्यक्ष पीएल हरानंद ने रूसी इंजीनियर की मौत की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

15 दिनों में तीसरे रूसी नागरिक की मौत
इससे पहले दिसंबर के उत्तरार्द्ध में दक्षिणी ओडिशा के रायगढ़ शहर में एक सांसद सहित दो रूसी पर्यटक रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे. रूसी सांसद पावेल एंटोव (65) की 24 दिसंबर को होटल की तीसरी मंजिल से कथित तौर पर गिरने के बाद मौत हो गई थी, जबकि व्लादिमीर बाइडेनोव (61) 22 दिसंबर को होटल के अपने कमरे में मृत पाए गए थे. ओडिशा पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक देश की खबरें

ओडिशा : एक और रूसी नागरिक की मिली लाश, 15 दिन में ये तीसरी मौत

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ......