जयपुर : दो परिवारों के 12 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घर से उठीं 8 अर्थियां, गम में पूरा गांव
मृतक सभी 8 लोगों के शव


जयपुर : राजस्थान के जयपुर में नए साल पर एक भीषण सड़क हादसे में दो परिवारों के 12 सदस्यों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सामोद के रहने वाला ये परिवार सभी सदस्यों के साथ नए साल पर कुलदेवी को शीश नवा सुख समृद्धि और लंबी आयु की कामनाएं कर वापस घर लौट रहे थे, तभी बीच रास्ते में सड़क दुर्घटना में सभी की मौत हो गई और उनकी मनोकामना अधूरी रह गयी.

बता दें कि इस हादसे में 2 सगे भाइयों का पूरा परिवार हमेशा-हमेशा के लिए मौत की नींद सो गया. हादसे में मारे गए 12 लोग में एक गांव के 9 लोग शामिल थे, जिसमें एक ही परिवार के 8 सदस्यों की अर्थियां एक साथ उठीं. एक साथ 8 लोगों की अर्थियां उठता देख हर किसी आंखे नम हो गई थी. गांव में कोहराम मच गया.

दरअसल, जयपुर के सामोद निवासी कैलाश चंद और सुवालाल का परिवार 1 जनवरी पर कुलदेवी जीण माता के दर्शन कर अपने नए वाहन से घर लौट रहा था, तभी सीकर में खंडेला पलसाना सड़क मार्ग पर उनकी गाड़ी ने पहले बाइक को टक्कर मारी और फिर ट्रक में जा घुसी.

इनकी गई जान
इस हादसे में कैलाशचंद के दो बेटे विजय और अजय, बेटी रेखा, विजय की पत्नी राधा समेत सुवालाल की दोनों बहू पूनम और अनुराधा, पोता आरव और पोती निक्कू के साथ पड़ोसी अरविंद की अकाल मौत हो गई.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक देश की खबरें

जयपुर : दो परिवारों के 12 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घर से उठीं 8 अर्थियां, गम में पूरा गांव

किसान आंदोलन का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल ..

हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर तीसरे दिन लगातार किसानों ......