दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी, कार चालक ने 15 मीटर तक घसीटा
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल


नई दिल्ली : दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, स्वाति मालीवाल के साथ एक कार चालक ने बदसलूकी की. इतना ही नहीं स्वाति ने इस बात का विरोध किया तो कार चालक ने उन्हें 10 से 15 मीटर तक घसीटा. ये पूरा मामला दिल्ली एम्स के पास है. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

स्वाति ने ट्वीट करते हुए घटना के बारे में बताया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि कल देर रात वे दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का जायजा ले रहीं थी. तभी एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में उनसे छेड़छाड़ की. जब उन्होंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में उनका हाथ बंद कर चालक ने उन्हें घसीटा. मालीवाल ने आगे कहा कि भगवान ने जान बचाई. यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए.

 

बताया जा रहा है कि घटना बुधवार देर रात की है जब स्वाति मालीवाल एम्स के गेट नंबर 2 पर थी. इस दौरान एक कार चालक ने उन्हें जबरदस्ती अपनी कार में बैठने के लिए कहा. इस दौरान स्वाति ने उस कार चालक को फटकार लगाई तो उसने कार का सीसा ऊपर कर लिया और स्वाति का हाथ उसी में फंस गया. जिसके चलते कार स्वाति मालीवाल को 10 से 15 मीटर तक घसीटते ले गया.

घटना पर पुलिस ने बताया कि रात 3.11 बजे एक पीसीआर पर उन्हें एक कॉल आया कि एम्स बस स्टॉप के पीछे सफेद रंग की बलेनो कार के चालक ने एक महिला को गलत इशारे किए और उन्हें घासीटा, लेकिन महिला बचने में कामयाब रहीं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी, कार चालक ने 15 मीटर तक घसीटा

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ......