जम्मू : कश्मीर में राहुल गांधी की बारिश के बीच शुरू की यात्रा, जैकेट पहने आए नजर
राहुल ने शुक्रवार को कठुआ के लखनपुर से भारत जोड़ो यात्रा शुरू कर दी है.


नई दिल्ली : राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा का आज दूसरा दिन है. राहुल ने शुक्रवार को कठुआ के लखनपुर से भारत जोड़ो यात्रा शुरू कर दी है. लेकिन इस यात्रा के दौरान बहुत कुछ अलग देखने को मिला. दरअसल राहुल गांधी यात्रा के दौरान जैकेट पहने हुए दिखाई दिए हैं.


हालांकि कुछ ही घंटों बाद राहुल ने अपनी जैकेट वापस कर दी है. दरअसल, जबसे राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है तबसे अभी तक वह सिर्फ टी शर्ट पहने नजर आ रहे थे,. इस दौरान राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से यात्रा शुरू करने से लेकर पंजाब-हिमाचल तक यात्रा के दौरान टी शर्ट पहने दिखाई दिए. इतनी कड़ाके की ठंड में राहुल गांधी की सिर्फ टी शर्ट में यात्रा करना काफी चर्चा में रही है.

कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर एक पत्रकार ने इस पर सवाल भी किया था. इस पर राहुल ने जवाब देते हुए कहा कि उनको इस वजह से सर्दी नहीं लगती है क्योंकि वो ठंड से डरते नहीं है. जो भी लोग स्वेटर या जैकेट पहन रहे हैं वो ठंड से डरते हैं इसलिए उनको सर्दी लगती है. लेकिन मेरे केस में ऐसा नहीं है. मेरी यात्रा ही डर के खिलाफ है. मुझे डर नहीं लगता है.

बता दें कि राहुल गांधी की जम्मू कश्मीर होने वाली यात्रा के लखनपुर से होते हुए कठुआ, हीरानगर, बनिहाल टनल होते हुए कश्मीर घाटी तक जाएगी. यहां श्रीनगर में 30 जनवरी को एक विशाल रैली के साथ यात्रा का समापन करेंगे. जम्मू में राहुल की यात्रा के संजय राउत भी चल रहे हैं. इस यात्रा में राहुल के साथ नेकां अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती, सीपीएम नेता यूसुफ तारिगामी भी जुड़ेंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

जम्मू : कश्मीर में राहुल गांधी की बारिश के बीच शुरू की यात्रा, जैकेट पहने आए नजर

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर फैसला रखा सुरक्षित, सीबीआई ने बताया मुख्य घोटालेबाज ..

दिल्‍ली शराब घोटाला मामले में शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की ......