नीतीश कुमार के बाद इस नेता का दावा, 2024 में 100 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा
File Photo


नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत ने 2024 के लोकसभा चुनाव में दावा किया है कि केंद्र में सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी 100-110 सीटों पर सिमट के रह जाएगी. संजय राउत ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार तय है और उसे 100-110 सीटों पर ही जीत हासिल होगी.

2024 में कौन होगा विपक्ष का प्रधानमंत्री उम्मीदवार
संजय राउत ने 2024 में प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होगा? इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि चेहरा कोई भी हो सकता है. हालांकि इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि पीएम का चेहरा कोई भी हो, लेकिन देश 2024 में केंद्र में सत्ता परिवर्तन देखेगा, इसमें कोई संदेह नहीं है. संजय राउत ने महाराष्ट्र में बीजेपी के लिए भारी उलटफेर की ओर इशारा करते हुए कुछ सर्वे का उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि हमें सर्वेक्षणों पर निर्भर रहने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि जमीनी हकीकत स्पष्ट रूप से सत्ता परिवर्तन की ओर इशारा कर रही है.

कितनी सीटें जीतेगी महाविकास अघाडी
शिवसेना (यूबीटी) संजय राउत ने महाराष्ट्र के 2024 के विधानसभा चुनाव में महाविकास अघाडी
के एकजुट होकर लड़ने और 288 में से 180-185 सीटे जीतने का दावा किया. इसके साथ ही उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में 48 लोकसभा सीटों में से एमवीए गठबंधन के 40 सीटें जीतने का दावा किया.

संजय राउत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ ईडी और सीबीआई जैसी तमाम केंद्रीय जांच एजेंसियां, जिनका दुरुपयोग कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी या शिवसेना (यूबीटी) जैसी तमाम विपक्षी पार्टियों पर दबाव बनाने के लिए किया जा रहा है, भी बाहर हो जाएंगी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

नीतीश कुमार के बाद इस नेता का दावा, 2024 में 100 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ......