साकेत कोर्ट में वकील की ड्रेस में पहुंचे शख्स ने महिला पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हालत गंभीर
फाइल फोटो


नई दिल्ली : दिल्ली की साकेत में आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहां एक महिला पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया गया. बताया जा रहा है वकील की ड्रेस में पहुंचे एक शख्स ने महिला चार राउंड फायरिंग की. गोलीबारी की घटना के बाद यहां हड़कंप मचा गया और लोग इधर उधर भागने लगे.

अब सवाल ये खड़ा हो कि कोर्ट परिसर में सुरक्षा के लिहाज से मेटल डिटेक्टर और cctv  कैमरे लगे होते हैं. इतना ही नहीं बड़ी संख्या में यहां पुलिस का भी आवागमन रहता है. बावजूद इसके इस तरह की घटना के बाद सवाल खड़ा होना लाजमी है कि कोई कैसे इतनी कड़ी सुरक्षा के बाद भी कोर्ट परिसर में गोली लेकर कैसे जा सकता है?

कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों के मुताबिक यहां एक महिला किसी केस के सिलसिले में कोर्ट परिसर आई हुई थी. जैसे ही महिला मेन गेट के प्रवेश द्वार के नजदीक पहुंचती है कि उस पर ताबड़तोड़ गोली से हमला हो जाता है. गोली लगने के बाद महिला को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

महिला को मारी चार गोलियां
मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक वकील के ड्रेस में पहुंचे शख्स ने महिला को चार गोलियां मारी गई हैं. गोली के पेट के अलावा शरीर के अलग अलग हिस्सों में लगी है. मौके पर मौजूद  पुलिसकर्मियों ने महिला को जीप में लेकर एम्स गए, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की पहचान हिस्ट्रीशीटर के रूप में हो गई है. बताया जा रहा है महिला और गोली मारने वाले शख्स के बीच पैसों को लेकर को विवाद बताया जा रहा है.

रोहिणी कोर्ट मे ंदो बार हो चुकी है ऐसी घटना
इसी तरह की घटना एक साल पहले भी सामने आई थी. 22 अप्रैल 2022 को रोहिणी कोर्ट में सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के बीच जांच के दौरान कहासुनी हो गई, जिसके बाद वहां फायरिंग हुई. इस घटना में 2 वकीलों को गोली लग गई थी. इसके अलावा सिंतबर 2021 में भी रोहिणी कोर्ट में गैंगवार हुआ था और गोलीबारी में टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो लोगों ने जितेंद्र मान उर्फ गोगी (गोगी गैंग का सरगना) की जान ले ली थी. हालांकि, इस दौरान पुलिस ने उन दोनों बदमाशों को एनकाउंटर में मार गिराया था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

साकेत कोर्ट में वकील की ड्रेस में पहुंचे शख्स ने महिला पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हालत गंभीर

किसान आंदोलन का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल ..

हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर तीसरे दिन लगातार किसानों ......