तेलंगाना के एक रैली में हिमंत बिस्वा सरमा ने ओवैसी और तेलंगाना सरकार पर बोला हमला , कही ये बड़ी बात
फाइल फोटो


करीमनगर में तेलंगाना में सरमा ने कहा कि भारत में कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्होंने सोचा कि वे चार महिलाओं से शादी कर सकते हैं। लेकिन, मैं कहता हूं कि तुम चार शादियां नहीं कर पाओगे। वे दिन समाप्त होने जा रहे हैं।

यूसीसी होगा लागू

भाजपा अध्यक्ष और लोकसभा सांसद बंडी संजय कुमार द्वारा आयोजित हिंदू एकता यात्रा को संबोधित कर करते हुए सरमा ने कहा कि भारत में समान नागरिक संहिता (यूसीसी) आने जा रही है और भारत को एक सच्चा धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र बनाने का समय भी आ गया है।


तेलंगाना में राम राज्य आने वाला है

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का नाम लिए बिना सरमा ने कहा कि तेलंगाना में राजा के शासन के स्थान पर राम राज्य आने वाला है। उन्होंने कहा कि राजा के पास सिर्फ पांच महीने बचे हैं। हमें तेलंगाना में राम राज्य चाहिए और यही हमारा लक्ष्य है। हिंदू सभ्यता के आधार पर हमें तेलंगाना में राम राज्य बनाना है। तेलंगाना में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।


ओवैसी की आलोचना

सीएम सरमा ने एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की आलोचना करते हुए कहा कि हम असम में लव जिहाद को रोकने के लिए काम कर रहे हैं और राज्य में मदरसों को बंद करने की दिशा में भी काम कर रहे हैं। मैंने असम में 600 मदरसों को बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं ओवैसी को बताना चाहता हूं कि इस साल 300 और मदरसों को बंद कर दूंगा।

भारत में राष्ट्रवाद और सनातन हमेशा रहेगा

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने टेलीविजन पर कुछ लोगों को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे पर यह कहते हुए देखा कि देश में हिंदुओं के नाम पर अब और कुछ नहीं होगा। सरमा ने जोर देकर कहा कि जब तक सूर्य और चंद्रमा मौजूद हैं, भारत में राष्ट्रवाद और सनातन (धर्म) रहेगा। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सरमा ने कहा कि एक राज्य में जीतने के बाद कांग्रेस अति उत्साहित हो रही है, जबकि भाजपा कई राज्यों में जीत के बाद भी कभी ओवररिएक्ट नहीं किया।

अधिक देश की खबरें

तेलंगाना के एक रैली में हिमंत बिस्वा सरमा ने ओवैसी और तेलंगाना सरकार पर बोला हमला , कही ये बड़ी बात

किसान आंदोलन का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल ..

हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर तीसरे दिन लगातार किसानों ......