महाराष्ट्र में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फाइव स्टार होटल से भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल्स गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्रियों और मॉडलिंग करने वाली लड़कियों को पैसे का झांसा देकर देह व्यापार में धकेला गया था.


पिंपरी-चिंचवाड : महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवाड इलाके से पुलिस एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए एक जानी-मानी भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल्स को गिरफ्तार किया है. खबर है कि यह हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट एक फाइव स्टार होटल में चल रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक पुलिस वाले को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा। जिसके बाद इस सेक्स रैकेट का  भंडाफोड़ हो गया.


पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से दो युवतियों को छुड़ाया और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. यह कारवाई पिंपरी चिंचवाड़ पुलिस के मानवी सुरक्षा विभाग ने की है. पुलिस ने बताया कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्रियों और मॉडलिंग करने वाली लड़कियों को पैसे का झांसा देकर देह व्यापार में धकेला गया था. ये सभी मॉडल्स अलग-अलग राज्यों से अपना करियर बनाने पहुंची थी.

भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने प्रवीण प्रकाश मजूमदार (24) को गिरफ्तार किया है. उसके अन्य साथी दिनेश यादव और विराज के खिलाफ अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं. आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 370 (3), 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.पकड़ी गई युवतियों ने पुलिस को बताया कि वह भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस है. दूसरी लड़की ने बताया कि वह मॉडलिंग करती है. इस मामले की गहराई से जांच चल रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

महाराष्ट्र में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फाइव स्टार होटल से भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल्स गिरफ्तार

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ......