तनवीर से यश बना युवक, मॉडल को प्रेम जाल में फंसाकर खींची तस्वीरें, मामला दर्ज
मॉडल मानवी राज सिंह और तनवीर


झारखंड में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां तनवीर नाम के एक युवक ने अपना नाम बदलकर मॉडल को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसे धोखा दे दिया. मामले में  मॉडल ने युवक के खिलाफ लव जिहाद का केस दर्ज कराया है. दरअसल, मॉडलिंग इंस्टीट्यूट चलाने वाले तनवीर पर आरोप है कि वह यश बनकर उसने एक मॉडल को धोखा दिया है.  फिलहाल रांची पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस ओर दोनों पक्षों के बयान भी सामने आए हैं.

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला बिहार के भागलपुर की रहने वाली एक मॉडल मानवी राज सिंह से जुड़ा हुआ है. मानवी मॉडलिंग करती है और कुछ समय पहले उसने रांची के एक मॉडलिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लिया था. यह इंस्टीट्यूट मॉडलिंग में करियर बनाने वालों को ग्रूम करने के नाम पर बनाया गया. यहीं पर मानवी की मुलाकात एक ऐसे शख्स से हुई, जिसने खुद को इंस्टीट्यूट का मालिक बताया और अपना नाम यश बताया.

ब्लैकमेल का सिलसिला भी शुरू
मानवी को जब उसके बारे में पता चला कि उसका असली नाम यश नहीं बल्कि तनवीर अख्तर है तो वह मॉडलिंग क्लास छोड़कर रांची से मुंबई चली गई. यहां मानवी ने वर्सोवा थाने में आरोपी तनवीर के खिलाफ मामला दर्ज कराया. उसने बताया कि दोस्ती के दौरान होली पर उसने नशे की गोलियां खिलाई और उसके कुछ फोटो खींच ली. इसके बाद से तनवीर उसे ब्लैकमेल कर रहा है और उसके साथ मारपीट करता है.

तनवीर अख्तर का जवाब
यही नहीं मॉडल पुलिस को बताया कि  तनवीर उस पर धर्म बदलने और शादी का दबाव बना रहा है. इसी से परेशान होकर वह रांची से मुंबई आ गई. लेकिन ब्लैकमेल करने का सिलसिला जारी है. उधर तनवीर अख्तर ने भी एक एफिडेविट में स्वीकार किया कि वो उसे परेशान करता था लेकिन उसका इरादा उसे किसी तरह का नुकसान पहुंचाना नहीं था बल्कि वह साथ रहने के लिए ऐसा करता था.तनवीर ने आरोपों को खारिज करते हुए उसने कहा कि मानवी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें