तीन सूटकेस टमाटर लेकर विदा हुई ये दुल्हन, वजह जानकर हैरान रह जायेंगे आप 
पाक की आवाम के लिए टामटर सोने से कम नहीं है।


पाकिस्तान इस समय महगांई की मार नहीं झेल पा रहा है. रोजमर्रा की चीजों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से दो वक्त की रोटी भी इंसान को नसीब नहीं हो रही है। इस समय पाकिस्तान में एक किलोग्राम टमाटर की कीमत 300 रुपये से अधिक की कीमत में बिक रहा है। ऐसे में पाक की आवाम के लिए टामटर सोने से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन सोने की बजाय ‘टमाटर के गहने’ पहने हुए नजर आ रही है। इस विडियो को पाक पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

परिवार ने दिए 3 बक्से टमाटर के
इस विडियो को शेयर करते हुए नायला ने लिखा, ‘टमाटर के गहने, अगर आपको लगता है कि आपने जीवन में सबकुछ देख लिया है…।’ आपको बता दें कि उनके इस विडियो को 33 हजार से अधिक व्यूज और ढ़ाई हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, लोग उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

क्या है विडियो में?



वीडियो में साफ दिख कि रिपोर्टर दुल्हन से बात कर रहा है। जिसपर दुल्हन बता रही है कि उसके देश में टमाटर और पाइन नट्स की वेल्यू सोने की तरह हो गई है। यही वजह है कि उसने सोने की जगह टमाटर से बने गहने पहने हैं। साथ ही उसने बताया कि उसके बड़े भाई ने पाइन नट्स तोहफे में भेजे हैं। जबकि माता-पिता ने तीन सूटकेस टमाटर के भेजे हैं।


अधिक विदेश की खबरें