गोंडा मर्डर केस : सपा के नेता की हत्या के मामले 11 लोग गिरफ्तार 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए हैं सख्त कार्रवाई के निर्देश


उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में लॉकडाउन के बीच शुक्रवार को दो सपा नेताओं की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस सनसनीखेज वारदात के बाद खुद प्रदेश  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक गोंडा में हुए गोलीकांड में समाजवादी पार्टी नेता समेत दो लोगों की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दो मुख्य आरोपियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं तत्काल प्रभाव से उमरी बेगमगंज के प्रभारी निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है.


सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले का संज्ञान लिया है और जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

इसके साथ ही सीएम योगी ने एनएसए लगाने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान हुई इस घटना पर गोंडा के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को चेतावनी भी दी है. सीएम योगी ने घटना में उपयोग किए गए असलहे को भी तत्काल बरामद करने के निर्देश दिए हैं.

आपसी रंजिश हत्याकांड की वजह
इस गोलीकांड में दो लोगों की हत्या की गई. वहीं चार लोग इस घटना में घायल हो गए थे. बताया जा रहा है कि यह आपसी रंजिश का मामला है. इस बात की भी जानकारी मिली है कि सपा नेता लाठी सिंह परास पट्टी के प्रधान रह चुके हैं.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें