डॉन दाऊद इब्राहिम और पत्नी को हुआ कोरोना वायरस, करांची के अस्पताल में भर्ती
image


कोरोना वायरस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को भी अपने शिकंजे में ले लिया है। पाकिस्तान से खबर है कि Dawood Ibrahim का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद अंडरवर्ल्ड डॉन के गार्ड और पर्सनल स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है। 

दाऊद के साथ ही उसकी पत्नी महजबीन को भी कोरोना हुआ है। दोनों को कराची के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है लेकिन पाकिस्तान की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


देश का हाल !

देश में कोरोना मरीजों की संख्या में एक बार फिर तेजी देखी गई है. राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में करीब 10 हजार नए मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को ताजा अपडेट में बताया कि, पिछले 24 घंटे में 9 हजार 851 नए मामलों की पुष्टि हुई है जबकि 273 लोगों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटे में ही 5 हजार 355 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक भी हुए हैं.


भारत में अबतक कोरोना मरीजों की कुल संख्या 2 लाख 26 हजार 770 पहुंच गई है, जिसमें 6 हजार 348 लोगों की मौत हो चुकी है. राहत की बात ये भी है कि कोरोना से ठीक होने वालों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. अब तक करीब 50 फीसदी यानी 1 लाख 9 हजार 462 लोग ठीक हो चुके हैं.भारत में 1 लाख 10 हजार 960 एक्टिव केस हैं

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक विदेश की खबरें