यूपी : गोंडा में दो मासूम बच्चियों के साथ रेप, आरोपी फरार 
प्रतीकात्मक फोटो


गोंडा :  उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. रेप पीड़ित मासूम बच्चियों की उम्र लगभग 6 से 7 साल है. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला शख्स भी गांव का है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित बच्चियों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक घटना जिले के उमरीबेगमगंज थाने की है.जहां  दोनों मासूम बच्चियां गांव के बाहर खेलने गई थीं. तभी गांव के ही एक युवक ने दोनों को जबरदस्ती पकड़ लिया और बारी- बारी से दोनों के साथ दुष्कर्म किया. दोनों मासूम रोते हुए घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी बात बताई. परिजनों का आरोप है दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले युवक ने उनको धमकाया और फरार हो गया.

[परिजनों ने आरोप लगाया कि  थाने पहुंचे तो पुलिस उन्हें टहलाती रही. लेकिन बाद में उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद उमरी बेगमगंज पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीओ तरबगंज महावीर सिंह ने बताया कि दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. 



अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें