कानपुर में आयोजित हुआ glare orbit fashion week season 2
अभिमन्यु सिंह जो कि रतलाम मध्य प्रदेश से है, उन्होंने mr. Glare india 2021 का खिताब जीता.


वैभव तिवारी , लखनऊ
अभी हाल ही में हुआ कानपुर के सबसे बड़ा फैशन शो, और साथ ही में Mr and miss Glare India 2021 का आयोजन भी हुआ, इस फैशन शो के फाउंडर डिरेक्टर रुद्र गुप्ता का कहना है, की ऐसी प्रतियोगिता के कारण नए नए युवाओं को आगे आने का मौका प्राप्त होता है, और उनकी सोच और भी ज़्यादा क्रिएटिव हो पाती है, जिसके कारण वह दुनिया मे वह बदलाव ला सकते है, जो वह देखना चाहते है, और इसके जरिये उनका लक्षय है की कानपुर का नाम पूरी दुनिया मे लिया जाए, जब बात फैशन शो की होगी. उनके साथ उनकी सहयोगी और ग्लैर इंडिया की को फाउंडर और इस शो की शो स्टॉपर आशी बग्गा भी वहां मौजूद थी. 








उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत 2017 में मिस UP बनने से की है, उसी के साथ साथ उन्होंने कई ब्यूटी पेजेंट टाइटल अपने नाम भी किये है, जैसे, मिस सेंट्रल इंडिया 2018, मिस मल्टीमीडिया 2020, TGPC टैलेंट ऑफ द नोवेम्बर, सरदारनी फ़िल्म में अहम भूमिका, और ऐसे कई सारे किताब, और वह कई सारे फैशन शो जो कि दुनिया भर में हुए है, उसमे शो स्टॉपर रह चुकी है. दूसरी सेलिब्रिटी जज थी, पंजाब की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस, और अभी हाल ही में आप ने उनको Bigg Boss सीजन 13 में भी देखा होगा, उनका नाम है हिमांशी खुराना, और बड़े बड़े नामो में , मिस ओजस्वी शर्मा, और मेघा सचदेवा भी वहां पर मौजूद थी, उन्होंने फैशन की दुनिया मे बहोत काम किया है और बहोत नाम भी कमाया है.



किस किस ने जीता कौन सा खिताब

असम की प्रतीक्षा दर्जी को मिला international model of 2021 का खिताब जीत है, वही जगह कानपुर की कनिष्का त्रिवेदी ने miss glare india 2021 का खिताब जीता है.




अभिमन्यु सिंह जो कि रतलाम मध्य प्रदेश से है, उन्होंने mr. Glare india 2021 का खिताब जीता. हरयाणा के साहिल चौधरी, और छत्तीसगढ़ के विशाल साहू पहले और दूसरे रनर अप बने. जयपुर की हिमाक्षी पहली और कानपुर की श्रुति दूसरी रनर अप बनी.



ये इवेंट कानपुर के एक बेहतरीन और लैविश रिसोर्ट जिसका नाम मून एंड मार्स रिसोर्ट है वहां पर आयोजित हुआ था, 11 एकर में बना ये रिसोर्ट, एक बेहतरीन जगह है जहां पर 30 से ले कर 2500 लोग एक साथ आ सकते है.



इनके मेक अप पार्टनर कानपुर के ही , पर्सनालिटी आइकॉन मेक अप स्टूडियो, जो कि पांडु nagar कानपुर में स्तिथ है.
बॉम्बे फ़िल्म प्रोडक्शन मैगज़ीन, के सीईओ Mr साहिल सैनी, भी वहां पर मौजूद थे, फ़िल्म और फैशन की दुनिया मे ये मैगज़ीन का नाम सबसे ऊपर रहा है.




TGPC इनके ऑनलाइन मीडिया पार्टनर थे.  इस शो के सभी मॉडल्स के कपड़े को डिजाइन किया था मशहूर डिजाइनर राहुल रॉव , जो कि लखनऊ के रहने वाले है. उन्होंने ही आये हुए सभी मेहमानों की ड्रेस को डिजाइन किया था, जैसे हिमांशी खुराना, मेघा सचदेवा, ओजस्वी शर्मा का भी. इनके साथ साथ मशहूर फैशन डिजाइनर संध्या रानी नायक जो फैशन सैंडी नाम से मशहूर हैं. जो विशाखापट्नम से आई थी. इनकी बेहतरीन डिजाइन युवा की हुई ड्रेस को युवा मॉडल्स ने पहनकर शानदार भूमिका निभाई. यहां के सभी मॉडल्स और आर्टिस्ट का मेकप भी उन्होंने ही किया है और इस शो के सभी मॉडल्स के कपड़े को डिज़ाइन किया था मशहूर डिज़ाइनर राहुल राव, जो कि लखनऊ के रहने वाले है, उन्होंने ही आये हुए मेहमानों की ड्रेस डिज़ाइन की थी, जैसे हिमांशी खुराना, मेघा सचदेवा , ओजस्वी शर्मा का भी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक तस्वीरें की खबरें