Chhattisgarh : नक्सली हमले शहीद जवानों के प्रति विराट कोहली ने जताया दुख, कही ये बात 
कप्तान विराट कोहली


नई दिल्ली : शनिवार को छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले में 22 जवान शहीद गए हैं. इस हमले के बाद पूरा देश आक्रोश में है. फिल्म जगत से लेकर खेल की दुनिया के जाने माने सितारे भी इस हमले की कड़ी निंदा कर रहे हैं और अपनी प्रक्रिया देते हुए शहीद जवानों को श्रद्धांजली दे रहे हैं. सुकमा-बीजापुर में हुए हमले को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दुःख जताया है.

बता दें कि इस नक्सली हमले में सुरक्षाबलों के 22 जवान शहीद हो गए हैं. इसके बेहद भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में 9 नक्सलियों को भी मार गिराया गया है. क्रिकेटर विराट कोहली ने ट्विटर अकाउंट के जरिए दुख जताते हुए लिखा, बहादुर जवानों के जान गंवाने की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं, शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं.

गृह मंत्री ने किया नमन
इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इस हमले में घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. साथ ही शहीद परिवारों के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा है, 'छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हुए हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों के बलिदान को नमन करता हूं. देश उनकी वीरता को कभी नहीं भूलेगा. हम इन दुश्मनों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.'





अधिक खेल की खबरें

इस भारतीय गेंदबाज ने बनाया एक और रिकॉर्ड, इंग्लैंड में एक टेस्ट सीरीज में लिए सर्वाधिक विकेट

इस भारतीय गेंदबाज ने बनाया एक और रिकॉर्ड, इंग्लैंड में एक टेस्ट सीरीज में लिए सर्वाधिक विकेट..

इंग्लैंड के खिलाफ यहां जारी पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान ... ...