MI से हारने के बाद, SRH के डेविड वार्नर ने कही ये बात
कॉन्सेप्ट फोटो


रिपोर्ट :- वैभव तिवारी 
चेन्नई : चेन्नई में हुए आज 
Mumbai Indians और Sunrisers Hyderabad के बीच आईपीएल का मैच खेला गया था, जिसमे MI ने SRH को हरा दिया है, MI ने मात्र 151 रनों के टारगेट चेस करने के लिए दिया था, वह भी SRH से नही हो पाया. पूरी की पूरी टीम 137 रनों पर ही ढेर हो गयी थी, और इस हार की वजह से टीम के कप्तान काफी नाराज है.

खराब बल्लेबाज़ी बानी हार का कारण
डेविड वार्नर का कहना है, की इस हार को वह कैसे झेलेंगे, वह भी नही जानते है,पर हाँ इस हार से वह काफी दुखी और नाराज़ मालूम होते है. उनका कहना है, वार्नर और बेरेस्टो को टिके रहने की ज़रूरत थी, जो कि वह टिक नही पाए, खराब बल्लेबाज़ी कर के जीतना आसंभव है.

विलियमसन की कमी महसूस हुई
हैदराबाद टीम के कप्तान का कहना है, की ठीक तरह से दोनो बल्लेबाजों में साझेदारी नही बन पाई, जिस कारण उनको हार का सामना करना पड़ा. उनको ज़रूरत थी कि वह एक लंबी पारी खेलें, और स्मार्ट तरीके से खेलें, पर गेंदबाज ने भी काफी मेहनत की, पर पिछले मैच के बदले ये विकेट काफी धीमी गति से हुआ है. इस मैच की हार का सबसे बड़ा कारण खराब बल्लेबाज़ी मानते है वार्नर, वही जगह अपने गेंदबाज़ों की तारीफ की उन्होंने.

 
विलियमसन की वापसी पर बोले कि उसकी कमी महसूस हुई, वह चाहते है, की विलियमसन जल्द ही ठीक हो कर वापस आ जाएं, उनके फिजियो से भी लगातार संपर्क में है वार्नर.

MI के खिलाफ वॉर्नर ने 36, बेयरस्टो ने 43, मनीष पांडे 2 रन , विराट सिंह ने 11 और विजय शंकर ने 28 रन बनाए। और MI की तरफ से बोल्ट और राहुल चाहर ने मिला के 6 विकेट लिए.


अधिक खेल की खबरें