टैग: एक दिन में 11 बार संबंध, नाखुश है महिला, सेक्स, शारीरिक संबंध, ट्रेसी किस, Relación 11 veces al día, mujer infeliz, sexo, relación física, Tracy Kiss,
एक दिन में 11 बार संबंध बनाकर भी नाखुश है ये महिला, ये है चौकाने वाली वजह
कॉन्सेप्ट फोटो


एक महिला की मानसिक संतुष्टि उसके शारीरिक संबंध बनाने से जुड़ी है. महिला का दावा है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद ही वो मानसिक तौर पर संतुष्ट हो पाती है. इसके लिए वो दिन में 11 बार तक संबंध बना चुकी है. 

महिला ने एक कार्यक्रम में किया खुसाला
Tracy Kiss: Actor, Extra and Model - London, UK - StarNow

बता दें कि ब्रिटेन की रहने वाली महिला का नाम ट्रेसी किस है और उसके पार्टनर को लगता था कि वो किसी खास रोग की शिकार है. 

रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेसी किस ने ई4 चैनल के The S*x Clinic कार्यक्रम के दौरान इसका खुलासा किया. उन्होंने बताया की उनकी इस स्वीकारोक्ति के बाद ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है और तमाम बातें कहीं जा रही हैं. 
एक दिन में 11 बार संबंध बनाकर भी नाखुश है यह महिला, मजबूरन करती है यह काम -  Daily City News

यौन संतुष्टि के लिए  महिला दिन में कई बार करती है हस्तमैथुन 

ट्रेसी किस ने बताया कि उनके अंदर से**सुअल डिजायर इतनी ज्यादा है कि उन्हें अक्सर खुद से ही यौन संतुष्टि के लिए जुटना पड़ता है. ट्रेसी को दिन में कम से कम 2 बार सेक्स और कई बार दिन में हस्तमैथुन का सहारा लेती हैं. ट्रेसी का कहना है कि वो वर्क फ्रॉम होम करती हैं, ऐसे में उनके दिमाग को शांत रखना मुश्किल हो जाता है.
Lady claims, she makes physical relation 11 times in a day, and now wants  more | एक दिन में 11 बार शारीरिक संबंध बनाकर भी नाखुश है ये महिला, चाहती है  थोड़ा

ट्रेसी किस ने शो के दौरान कहा कि उनकी शारीरिक चाहतों की वजह से कई बार अपने पार्टनर से झगड़ भी कर चुकी हैं. हालांकि उन्होंने अपने पार्टनर की खूब तारीफ की और कहा कि उसने उसे संतुष्ट रखने की भरपूर कोशिश की. वो थोड़ी अलग है, तो इसमें उनके पार्टनर की कोई गलती नहीं.

दो बच्चों की मां है ट्रेसी

बता दें कि ट्रेसी किस दो बच्चों की मां हैं. ऐसे में उनकी से*अल डिजायर को लेकर खुलकर सामने रखी बात लोगों के गले नहीं उतर रही. कुछ लोग उन्हें से*स एडिक्ट भी कह रहे हैं और ऑनलाइन बुलिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब उनका रिश्ता भी खतरे में पड़ चुका है.
Lady claims, she makes physical relation 11 times in a day, and now wants  more | एक दिन में 11 बार शारीरिक संबंध बनाकर भी नाखुश है ये महिला, चाहती है  थोड़ा

शरीर के हार्मोंस की वजह सेक्स करने की इच्छा ज्यादा

ट्रेसी किस ने बताया कि उनके पार्टनर को डर लगा कि कहीं वो किसी रोग की शिकार तो नहीं. ऐसे में उन्होंने कहा कि इस बारे में डॉक्टर की मदद लेनी चाहिए. हालांकि ऐसा कुछ नहीं निकला. उन्होंने कहा कि ये शरीर के हार्मोंस की वजह से है. आम लोगों में जितनी बार शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जगे, वो बना सकते हैं. लेकिन लोगों के पास अब समय की कमी होती है.
Tracy Kiss: Instagram Influencer Trolled after She Claims She Can Have Sex  11 Times a Day


एक्सपर्ट्स का कहना है कि इंसान का शरीर अलग तरह से है. शरीर के हार्मोन माहौल के हिसाब से स्रावित होते हैं. ऐसे में लोगों की व्यस्तता की वजह से शरीर हमेशा इसके लिए तैयार नहीं होता. हालांकि दिन में दो या तीन बार स्वयं की कोशिशों से यौन संतुष्टि पाने को भी एक्सपर्ट गलत नहीं मानते.



अधिक जरा हटके की खबरें