इस एक्ट्रेस ने कोविड पॉजिटिव के दौरान की सुनाई आपबीती, मौत का देखा भयानक मंजर
फाइल फोटो


दुनिया में कोरोना का प्रकोप है। ऐसे में कई फिल्म और टीवी जगत के कई सितारों को इस वायरस ने चपेट में लिया। टीवी एक्ट्रेस नागिन 5 फेम काजल पिसल भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इस बीमारी के दौरान मौत को करीब से देखा और आपबीती सुनाई है।

एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

एक्ट्रेस काजल पिसल ने कहा, 'मैं अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हूं. जब शुरुआत में मैं इस संक्रमण का शिकार हुई थी और मुझे लक्षण थे तब मैं ठीक थी. डॉक्टर ने मुझसे एक महीन आराम करने के लिए कहा. मेरे दोस्तों और परिवारवालों ने भी कहा कि मैं एक हफ्ते या 14 दिन में ठीक हो जाऊंगी, लेकिन जैसे-जैसे दिन गुजरते गए मेरी तबीयत बिगड़ती गई'.


मेरा कंट्रोल बॉडी से छूट रहा था 

इस अनुभव को बताते हुए कहा, 'मुझे भयानक चक्कर महसूस होने लगे, मेरे शरीर से मेरा कंट्रोल छूट रहा था. ये बहुत डरावना था. हालांकि अब मैं रिकवर हो रही हूं, लेकिन शरीर में बहुत कमजोरी है. मैं बहुत डरी हुई हूं और डिप्रेस्ड हूं मैं अपनी आखों से लगभग अपनी मौत देखी है कुछ दिन पहले. लोग जो ये सोच रहे हैं कि कोविड बहुत नॉर्मल सी बीमारी है, क्वारंटाइन में रहने के बाद रिकवर हो जाएंगे तो मैं उनसे कहना चाहूंगी कि ऐसा बिल्कुल न सोचें और इसे बिल्कुल हल्के में न लें. ये बहुत ज्यादा डरावना है.'

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें