MP : पहले किया रेप, फिर जेल से छूटने के बाद पीड़िता को जिंदा जलाया, हालत गंभीर 
कॉन्सेप्ट फोटो


मध्य प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जेल में बंद रेप के आरोपी ने जेल से बाहर आने के बाद रेप पीड़िता को जिंदा जलाने का प्रयास किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं गंभीर हालत में पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


जानकारी के मुताबिक मामला रीवा जिले के मऊगंज कस्बे नरैनी पहाड़ का है, जहां रेप केस में जेल की सजा काटने के बाद बाहर आये राजेश यादव ने रेप पीड़िता को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि लड़की अपने घर पर सो रही थी तभी आरोपी राजेश ने पीड़िता पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. घटना शुक्रवार रात की है.

गौरतलब है कि आरोपी राजेश तीन साल पहले रेप के मामले में जेल में बंद था. अब जब उसकी सजा पूरी हो गई तो वह बाहर आ गया और एक बार फिर जघन्य अपराध की वारदात को अंजाम दे दिया. राजेश ने उसी लड़की को आग के हवाले किया था जिसके साथ उसने रेप किया था और बाद में उसे जेल हो गई थी.

पीड़ित लड़की 80 फीसदी तक जल चुकी है और वह इलाज के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. वहीं एएसपी विजय डाबर के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी राजेश यादव पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए  उसकी तलाश कर रही है.



अधिक देश की खबरें