यूपी : महिला का खेत में मिला शव, हत्या की आशंका
प्रतीकात्मक फोटो 


मितौली-खीरी : कस्बे में घास काटने गई महिला का शव गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में पड़ा पाया गया।  जानकारी के अनुसार, मितौली कस्बा निवासी सोनू राठौर की पत्नी पुष्पा राठौर उम्र 28 वर्ष रोज की भांति सोमवार को जब उसका पति घास काट कर घर वापस आ गया, उससे पूर्व ही पुष्पा देवी घास काटने के लिए खेतों को चली गई। काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं आई तो परिजनों द्वारा खेतों में तलाश की गई, तलाशी के दौरान मृतका का शव मुमताज के गन्ने के खेत में पड़ा पाया गया।

मृतका के गले में निशान को देखते हुए ऐसा प्रतीत होता था कि किसी व्यक्ति ने पुष्पा की हत्या की है। गन्ने के खेत में निरीक्षण के दौरान पुष्पा के गले का माला टूटा हुआ पड़ा पाया गया। थोड़ी सी घास भी कटी पाई गई। मृतका की चूड़ियां भी उसी खेत में टूटी पड़ी पाई गई। मृतका के पेट में जले का निशान भी देखा गया।

थानाध्यक्ष मितौली अनिल कुमार सैनी एवं उप निरीक्षक जेपी यादव ने घटनास्थल का गहन निरीक्षण किया। वहीं जिले के पुलिस प्रमुख विजय कुमार ढुल तथा अपर पुलिस अधीक्षक खीरी एके सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

मृतका के पोस्टमार्टम के पश्चात सही स्थिति का अवलोकन होगा। बता दे मृतका के दो बच्चे सूरज (8) व आकाश (6) है। बताया जाता है कि सोनू राठौर ने अपना विवाह प्रेम प्रसंग के चलते ग्राम इमलिया सुल्तानपुर से 12 वर्ष पूर्व किया था।



अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें