वमेंस वियर स्टोर 'रसाया' का हुआ उद्घाटन, बॉलीवुड के कई सितारे रहे मौजूद
कॉमेडियन सुनील पाल ने यहां रसाया स्टोर के उद्घाटन के अवसर पर भरत को शुभकामनाएं देते हुए


सुनील पाल, अरुण बख्शी, ऎक्ट्रेस ज्योति सक्सेना, किशोरी शहाणे, लीना कपूर, रॉनी रॉड्रिग्स और बॉलीवुड के अन्य नामचीन शख्सियतों की उपस्थिति में पिछले दिनों सम्पन्न हुआ। सिनेबस्टर मैगज़ीन प्राइवेट लिमिटेड के चीफ रॉनी रॉड्रिग्स द्वारा मुम्बई में रसाया की ओपनिंग फंक्शन को होस्ट किया गया। वमेंस वियर स्टोर 'रसाया' के संचालक भरत सुम्बद ने उद्घाटन समारोह के दौरान सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि 'रसाया' स्टोर में महिलाओं के लिए एक्सकलुसिव कपडे मौजूद हैं। यहां सलवार कमीज, साड़ी, गाउन, लहंगा चोली सहित तरह तरह के ब्राइडल ड्रेस भी मौजूद हैं।

कॉमेडियन सुनील पाल ने यहां 'रसाया' स्टोर के उद्घाटन के अवसर पर भरत जी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यहाँ बेहतरीन कपड़ों का शानदार कलेक्शन है। अब शादी और त्योहार का मौसम आ रहा है ऐसे में इस तरह के स्टोर का सांताक्रुज जैसे इलाके में खुलना ग्राहकों के लिए बड़ा उपहार है। मुझे लगता है कि यहां इतने अच्छे कपडे हैं कि औरतों को सभी कपड़े पसन्द आएंगे।

अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने यहां कहा कि 'रसाया' का कलेक्शन शानदार है। शादी सीज़न चल रहा है, ऐसे अवसर पर इस तरह के स्टोर को लांच करके भरत जी ने एक बेहतर शुरुआत की है। मुझे यहां एक से बढ़कर एक ड्रेस और कॉस्ट्यूम लगे और सभी एक्सकलुसिव कपड़े हैं। मैं सभी से यहां विज़िट करने की अपील करूँगी।

अभिनेता व सिंगर अरुण बख्शी ने कहा कि भरत
सुम्बद को इन कपड़ों के क्षेत्र में 40 साल का अनुभव है। उन्होंने 'रसाया' जैसा बेहतरीन स्टोर शुरू किया है जहां काफी खूबसूरत डिजाइन्स हैं। यहां का माहौल भी काफी पॉज़िटिव है। अब शादी का सीजन शुरू हो रहा है मुझे उम्मीद है कि लोग यहां से खूब कपड़े लेंगे। इस अवसर पर अरुण बख्शी ने 'रंग बरसे....' और 'टुन्ना टुन्ना.....' जैसे गीत भी गाए।


अधिक मनोरंजन की खबरें