करहल से लड़ेंगे अखिलेश विधानसभा का चुनाव, बोले सपा सरकार आने पर आईटी के क्षेत्र में 22 लाख नौजवानों को मिलेगी नौकरी
पार्टी कार्यालय पर संवाददाता सम्मेलन में बोलते अखिलेश यादव


लखनऊ : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इस बात का ऐलान आज समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने आज पार्टी कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन ने की। 

इस मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऐलान किया कि सरकार आने पर आईटी के क्षेत्र में 22 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे। सपा प्रमुख ने कहा कि आज 22 तारीख है और समाजवादी पार्टी का जो नारा था कि 22 में बाइसिकिल नौकरी, रोजगार संकल्प श्रंखला ने प्रथम संकल्प आईटी सेक्टर में समाजवादी सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश के नौजवानों को 22 लाख नौकरियां दी जायेंगी। 

अखिलेश ने सवाल उठाया कि भाजपा को पहले से कैसे पता था कि उन्हें चुनाव प्रचार के लिए एलईडी की जरूरत होगी? भाजपा को पहले ही सारी बातें कैसे पता चल जाती हैं? हमारा ये आरोप है। हम शिकायत करेंगे कि पक्षपात हो रहा है।

अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार ने झूठ के विज्ञापन किए- 'फ्लाईओवर बंगाल का था। इन्हें बताना चाहिए कि बरेली के झुमके के लिए क्या किया? फिरोजाबाद में क्या किया? रामपुर में क्या नया किया? गाजियाबाद के कारखाने बेच दिए, बंद हो गए। वन डिस्ट्रिक्ट-वन प्रोडक्ट में क्या कर रहे हैं'।

अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार जनता की खुशहाली के लिए काम करेगी। 300 यूनिट फ्री बिजली मिलने से जनता को महंगाई से राहत मिलेगी। वही बरेली से पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन सहित अन्य नेताओं ने आज समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें