यूपी : कांग्रेस ने जिस महिला प्रत्याशी को दिया टिकट, थाम लिया सपा का हाथ, लगा बड़ा झटका
अखिलेश यादव ने उन्हें सदस्यता दिलाते हुए कहा कि सुप्रिया ऐरन का स्वागत है. वो कोई बाहर से पार्टी में नहीं आई हैं वो पहले सपा में ही थीं.


लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के कुछ दिन ही शेष बचे हैं. इस बीच कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका लगा है. कांग्रेस ने बरेली कैंट से महिला उम्मीदवार सुप्रिया ऐरन को टिकट दिया था, जिन्होंने आज सपा का दामन थाम लिया है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को सपा कार्यालय पर अखिलेश की उपस्थिति में साइकिल पर सवार हो गई हैं.

बता दें कि सुप्रिया ऐरन पूर्व मेयर रह चुकी हैं. वहीं उनके सुप्रिया के पति प्रवीण ऐरन पूर्व सांसद हैं और आज उन्होंने ने भी सपा का की सदस्यता ले ली है. इस मौके पर अखिलेश यादव ने उन्हें सदस्यता दिलाते हुए कहा कि सुप्रिया ऐरन का स्वागत है. वो कोई बाहर से पार्टी में नहीं आई हैं वो पहले सपा में ही थीं. यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. जनता समाजवादी पार्टी की तरफ देख रही है.


यूपी की जनता से किए बड़े वादे
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की जनता के लिए हमने कुछ फैसले किए हैं. सपा ने नए साल पर तय किया था कि यूपी में सरकार में आने पर 300 यूनिट फ्री में बिजली देंगे. किसानों को सिंचाई के लिए फ्री में बिजली देंगे. हमने पिछली सरकार में भी लैपटॉप बांटे थे, हर एक लैपटॉप की अपनी कहानी है, जिसे भी लैपटॉप मिला उसे बहुत मदद मिली.

22 लाख नौकरियां देंगे
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज 22 तारीख है, हमारा नारा है 22 में बाइसिकल. उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर हम सिर्फ आईटी सेक्टर में ही यूपी के नौजवानों को 22 लाख नौकरियां और रोजगार देंगे. आईटी सेक्टर में रोजगार की बहुत संभावनाए हैं. यूपी में आईटी हब बनाया जाएगा.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें