भारत से सीरीज जीतने के बाद साऊथ अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने बोला-जय श्रीराम
खिलाड़ियों के साथ खुशी मनाते केशव महाराज


नई दिल्ली : साउथ अफ्रीका ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारत को तीन 3-0 हराकर बड़ी उपलब्धि हासिल की है. साउथ अफ्रीका ने तीसरे मुकाबले में भारत 4 रन से हराया था. सीरीज में साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और भारतीय खिलाड़ियों को परेशान किया. तीसरे मुकाबला जितने के बाद अफ्रीका के एक खिलाड़ी ने जय श्री राम बोला. 

इस खिलाड़ी ने जाहिर की इस तरह से खुशी

बता दें बता कि, तीन मैचों की सीरीज जीतने के बाद सभी साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों ने अपने अपने अंदाज में खुशी जाहिर की. इसमें सबसे ज्यादा खुशी अफ्रीकी खिलाड़ी केशव महाराज का देखने में आया है. दरअसल, भारतीय मूल के स्पिनर गेंदबाज केशव महाराज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि क्या शानदार सीरीज रही, इस टीम पर इससे ज्यादा गर्व नहीं महसूस हो सकता, हमने कितना लंबा सफर तय किया है.अब रिचार्ज होकर अगली चुनौती के लिए तैयारी का समय. जय श्री राम.

विराट कोहली को किया आउट
केशव महाराज ने अफ्रीका के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. केशव ने 39 टेस्ट मैचों में 130 विकेट, 18 वनडे मैचों में 22 विकेट और 8 टी20 मैचों में 6 विकेट चटका चुके हैं. वह निचले क्रम पर शानदार बल्लेबाजी भी करते हैं. साउथ अफ्रीका के गेंदबाज केशव महाराज ने इस सीरीज में दो बार टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली को आउट किया है. तीसरे वनडे मुकाबले में उन्होंने तीन अहम विकेट चटकाए. पिछले कुछ सालों में वह साउथ अफ्रीका के टॉप स्पिनरों में शुमार रहे हैं. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें