यूपी : सहारनपुर में पत्रकार की हत्या, रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, 2 आरोपी गिरफ्तार
घटना में शामिल आरोपी जहागीर और फरमान गिरफ्तार


सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र में एक पत्रकार की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों के बयान के बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

मामूली विवाद के बाद हत्या
जानकारी के मुताबिक, पत्रकार सुधीर सैनी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी कार सवार युवकों ने उन्हें ओवरटेक करने के दौरान उनकी बाइक में टक्कर मार दी. दोनों के बीच कहासुनी हो गई और विवाद बढ़ गया. जिसके बाद आरोपियों ने  ने पत्रकार की रॉड से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस बल के अलावा कई अधिकारी पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जिले के एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सुधीर सैनी एक समाचार पत्र में कार्यरत थे.

इस संबंध में थाना कोतवाली देहात में मृतक के परिजनो द्वारा आरोपी जहागीर पुत्र इकराम, तथा फरमान पुत्र इरफान निवासीगण धोलाहेडी थाना चिलकाना नपद सहारनपुर, 3-मन्नान पुत्र फय्याज निवासी सीकरी थाना चिलकाना जनपद सहारनपुर के विरूद्ध मु0अ0सं0 66/2022 धारा 302 भादवि0 का अभियोग पंजीकृत कराया गया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें