श्‍वेता तिवारी के गंदे बोल,  बोलीं- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'
अभिनेत्री श्‍वेता तिवारी


नई दिल्ली : श्‍वेता तिवारी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं, फिर वह चाहे वह अपने पति से विवाद को लेकर या फिर अपने जीरो फिगर को लेकर. अभिनेत्री बेहद हॉट हैं इसलिए खूबसूरती के भी चर्चे इनके कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर श्‍वेता तिवारी आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीर शेयर करती रहती हैं. जिसका उनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार भी रहता है.

श्‍वेता अपने हुस्न के जलवे से अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ केंद्रित कर लेती हैं. उनकी प्रतिभा का हर कोई दीवाना है. टीवी जगत में श्‍वेता तिवारी का अपना एक अलग ही लेवल है. वह अपनी दमदार एक्टिंग लिए मशहूर हैं. इन सबके बीच श्‍वेता ने कुछ ऐसा बयान दिया है कि जिसे सुन हर कोई दंग और हैरान है.

दरअसल, श्‍वेता तिवारी ने अपनी ब्रा और भगवान मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बयान दिया है. जिसे लेकर वह अब लोगों के निशाने पर भी आ सकती हैं. जानकारी के मुताबिक, श्‍वेता अपनी वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर पहुंची थीं. इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेते हुए श्‍वेता ने कहा कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'.

पहले भी आईं विवादों में
बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब  श्‍वेता तिवारी विवादों में फंसती दिख रही हैं. इससे पहले पहले भी कई बार वह अपने परिवार को लेकर कई बार सुर्खियों में रही हैं. पहले उनके पति राजा चौधरी से फिर दूसरे पति अभिनव कोहली से उनके विवादों ने मीडिया में सुर्खियां बटोरी हैं.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें