सेंट जोज़फ कालेज की मलिहाबाद शाखा ने धूमधाम से मनाया 73वां गणतंत्र दिवस
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि 21 बी0एस0एफ0 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट स्वाधीन नाइक उपस्थित थे.


लखनऊ : देशभर में आज गणतंत्र दिवस बड़े धूमधाम के साथ मनाया जाया रहा है. इसी क्रम में सेंट जोज़फ इण्टर कालेज की मलिहाबाद शाखा के प्रांगण में 73वां गणतंत्र दिवस उत्साह के साथ मनाया गया. इस खास मौके पर अध्यापक एवं अध्यापिकाओं ने बढचढ कर हिस्सा लिया और देश भक्ति पूर्ण प्रस्तुतियां दी.

बता दें कि यूटयूब के माध्यम से कार्यक्रम को लाइव भी चलाया गया. जिन्हें बच्चों द्वारा लाइव ऑनलाइन देखा गया. कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि 21 बी0एस0एफ0 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट स्वाधीन नाइक उपस्थित थे.

अपने संदेश में सेंट जोज़फ विद्यालय समूह की संस्थापक चेयरपर्सन पुष्पलता अग्रवाल ने कहा इस खास मौके पर सभी विद्यार्थियों, अध्यापकों तथा अभिभावकों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. विद्यालय के प्रबंध निदेशक राजेश अग्रवाल एवं सीमा अग्रवाल ने विद्यालय के प्रांगण में ध्वजारोहण किया तथा बच्चों को वीर शहीदों के विषय में बताते हुए उनके जैसा बनने के लिये प्रोत्साहित किया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ फिल्म फोरम व विविध सेवा संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में दि मर्चेंट ऑफ वेनिस का नौटंकी शैली में दयावान व्यापारी का मंचन

लखनऊ फिल्म फोरम व विविध सेवा संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में दि मर्चेंट ऑफ वेनिस का नौटंकी शैली में दयावान व्यापारी का मंचन..

आज लखनऊ रंगमंच के दर्शकों के लिए यह बिलकुल अनूठा अनुभव था जब हारमोनियम ,ढोलक और नक्कारे ... ...