यूपी : दरोगा की बेटी के साथ मकान मालिक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर


रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक दारोग़ा की मासूम बच्ची के साथ मकान मालिक ने दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. परिजनों को जब मासूम के साथ इस दरिंदगी की जानकारी हुई तो पुलिस से शिकायत की गई. आरोपी अब हवालात में हैं. चर्चा है कि उसकी इन्हीं हरकतों की वजह से बेटे और बहू उसके साथ नहीं रहते हैं. मिल एरिया थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर में एक दारोग़ा अपनी पत्नी और सात साल की बच्ची के साथ किराए के मकान में रहते हैं.

बीती 25 जनवरी को मकान मालिक बुजुर्ग नरेंद्र नारायण पांडे अचानक उनके कमरे में आया और बच्ची को गोशाला में गाय दिखाने के बहाने ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और किसी को न बताने की धमकी भी दी. डरी सहमी बच्ची जब घर लौटी तो परिजनों को पूरा मामला बताया. यह जानकर सब हतप्रभ रह गए और पुलिस से शिकायत की गई. मिल एरिया पुलिस ने पिता की शिकायत पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है.

मकान मालिक का चाल चलन ठीक नहीं था, जिसके कारण उसके बेटे अलग रहते थे. कोतवाल विनय सिंह के अनुसार आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है और पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें