अखिलेश यादव ने किया करहल सीट से नामांकन, बीजेपी पर बोला हमला
नामांकन पत्र दाखिल करते अखिलेश यादव


लखनऊ : सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन कर दिया है. सोमवार को अखिलेश यादव ने यादव ने मैनपुरी की करहल सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव, पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव एवं तेज प्रताप यादव, स्थानीय विधायक सोबरन सिंह उनके साथ थे.

बता दें कि अखिलेश यादव सैफई से विजय रथ पर सवार होकर मैनपुरी तक पहुंचे थे. पूरे रास्ते में जगह-जगह उनका गर्मजोशी से स्वागत हुआ. जवान, बच्चे-बुजुर्ग-महिलाएं और किसान बड़ी संख्या में उनके जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. नामांकन के पश्चात अखिलेश ने कहा कि मैनपुरी से नेताजी और समाजवादी पार्टी से पुराना रिश्ता रहा है.

अखिलेश ने कहा कि यहां के लोगों ने हमेशा समाजवादी पार्टी के साथ खड़े होकर सकारात्मक राजनीति को आगे बढ़ाया है और नकारात्मक राजनीति को पीछे किया है. इस दौरान अखिलेश ने कहा कि करहल से चुनाव जीतने के साथ आसपास की सीटों पर भी समाजवादी पार्टी को मौका दें.

पत्रकारों से वार्ता करते हुए अखिलेश ने कहा कि पार्टी नेताओं तथा करहल मैनपुरी की जनता को धन्यवाद दिया और उम्मीद जताई कि यहां ऐतिहासिक चुनाव परिणाम के साथ खुशहाली आएगी. जो लोग नकारात्मक राजनीति कर रहे है उन्हें यहां की जनता सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि अपना चुनाव पार्टी के नेताओं और स्थानीय जनता पर छोड़ दिया है. मौका मिलने पर आएंगे, तो लोगों ने कहा कि वे निश्चिंत रहे जनता उन्हें विशाल बहुमत से जिताएगी. भाजपा के हर षड्यंत्र और साजिश का जनता जवाब देगी.

अखिलेश ने कहा कि सबसे ज्यादा अपराधी भाजपा में हैं. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के ऊपर गम्भीर मुकदमे रहे हैं यह भाजपा के लोग खुद नहीं बता पाएंगे. अपराधियों को लेकर भाजपा को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें