उन्नाव : पीआरवी वाहन पर पलटा टैंकर, दो महिला सिपाही समेत 3 की मौत
दुर्घटना के बाद पीआरवी वाहन का हाल


उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सफीपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात बेकाबू टैंकर पीआरवी पुलिस वाहन से टकराने के बाद उस पर पलट गया. हादसे में दो महिला पुलिसकर्मी समेत तीन की मौत हो गई है, जबकि एक घायल है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


जानकारी के मुताबिक, सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत उन्नाव हरदोई मार्ग पर स्थित वजीरगंज के निकट करौंदी प्वाइंट से पीआरवी इनोवा कार 2908 पर सवार महिला आरक्षी रीता कुशवाहा, शशिकला यादव, सिपाही आनंद सिंह व चालक कृष्णनेंद  निकल कर एस आर पेट्रोल पंप की ओर जा रहे थे तभी बांगरमऊ की ओर से आ रहे डंफर की आमने सामने टक्कर हो गई. जिसके बाद डंपर पीआरवी वाहन पर पलट  गया. जिसमे सवार सिपाही आनंद सिंह बाहर गिर गया  हादसे में  पीआरबी गाड़ी में बैठे महिला सिपाही रीता यादव, शशिकला व चालक कृष्णनेन्द नीचे दब गए.

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया थोड़ी देर में पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह  क्षेत्राधिकारी समेत भाई पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा घंटों मशक्कत करने के बाद क्रेन की मदद से ट्रक को हटाने के बाद पीआरवी वाहन में फसे पुलिस  जवानों को बाहर निकाला गया जहां उनकी मौत हो चुकी थी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में मारे गए पुलिसकर्मियों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ड्यूटी पर पुलिस कर्मियों की दुखद मृत्यु पर दुःख व्यक्त करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें