BJP आज जारी नहीं करेगी अपना घोषणा पत्र, जाने क्यों करना पड़ा स्थगित ?
प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया है कि बीजेपी घोषणा पत्र जारी करने के लिए दोबारा से कार्यक्रम करेगी.


लखनऊ : बॉलीवुड की मशहूर गायिका लता मंगेशकर के निधन के चलते भारतीय जनता पार्टी ने आज यूपी विधानसभा चुनाव के लिए जारी होने वाले 'लोक कल्याण संकल्प पत्र' (चुनावी घोषणा पत्र) के कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया है. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया है कि बीजेपी घोषणा पत्र जारी करने के लिए दोबारा से कार्यक्रम करेगी. हालांकि बीजेपी के बाकी राजनीतिक कार्यक्रम जारी रहेंगे.

बता दें कि आज जारी होने लोक कल्याण संकल्प पत्र के लिए गृहमंत्री अमित शाह यहां पहुंचे थे, लेकिन इस दुखद घटना के बाद कायर्यक्रम को स्थगित करना पड़ा. इस दौरान अमित शाह के अलावा  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और यूपी बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने प्रदेश पार्टी कार्यालय पर 2 मिनट का मौन रखा.

बता दें कि बीजेपी के इस चुनावी घोषणा पत्र के लिए 15 दिसंबर 2021 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से 'आकांक्षा पेटी' की शुरुआत कर प्रदेश भर से सुझाव मांगे गए थे. इससे पहले बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने दावा किया था कि पार्टी ने साल 2017 में जारी किए गए संकल्प पत्र के सभी संकल्पों को चरितार्थ किया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें