मुख्यमंत्री  को मिली जान से मारने की धमकी, लेडी डॉन ने कहा सूरज नहीं देख पाएंगे योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी धमकी देने वाले ट्वीट में लिखा गया कि ओवैसी तो एक मोहरा है असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ हैं.


नई दिल्ली : खबर उत्तर प्रदेश से है जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. लेडी डॉन नाम के एक ट्विटर हैंडल से सीएम योगी को को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आने के हड़कंप मच गया है. यूपी के हापुड़ जिले में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है.  

'ओवैसी तो मोहरा असली निशाना योगी आदित्यनाथ'
सीएम योगी धमकी देने वाले ट्वीट में लिखा गया कि ओवैसी तो एक मोहरा है असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ हैं. भाजपा की सभी गाड़ियों पर आरडीएक्स से हमला होगा. यूपी पुलिस को टैग करते हुए आगे लिखा गया है कि 'अपनी टीम लगाओ. दिल्ली मत देखो...'

सूरज नहीं देख पाएंगे योगी 
इस धमकी वाले ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया गया जिसमे जिसमें अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है कि योगी आदित्यनाथ की जान खतरे में है. धमकी वाले इस ट्वीट में ये भी कहा गया कि योगी आदित्यनाथ सूरज नहीं देख पाएंगे. उत्तर प्रदेश की मेरठ निवासी सीमा सिंह मानव बम बनकर आ रही है जो CM योगी का संहार करेगी.

जांच में जुटी पुलिस मामला सामने आने के बाद यूपी पुलिस सक्रिय हो गई है और हापुड़ पुलिस ने ट्विटर पर ही रिप्लाय करते हुए जांच करने की बात कही है. पुलिस की सक्रियता के बाद ट्विटर हैंडल से फिलहाल ये नाम गायब हो गया है. वहीं हापुड़ पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच साइबर सेल को सौंपी है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें