दूसरे वनडे के लिए प्लेइंग 11 से इन दो खिलाड़ियों की छुट्टी तय, इन्हें मिल सकता है मौका
भारतीय प्लेइंग 11 टीम


नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में मिली जीत के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं. पहले वनडे जीतकर भारत सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली है. इसी के साथ बुधवार को होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग 11 टीम की घोषणा कर दी है. जिसमे दो बदलाव किए गए हैं. दूसरे वनडे मैच में भारत की जीत के बाद सीरीज पर उसका कब्ज़ा हो जाएगा,

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ओपनिंग कर सकते हैं. इससे पहले खेले गए वनडे मुकाबले में रोहित ने ईशान किशन के साथ ओपनिंग की थी. हालांकि यहां ईशान किशन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे और 28 रन बनाकर आउट हो गए. ईशान किशन के इस खराब प्रदर्शन के बाद अब 9 फरवरी को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में उनकी छुट्टी तय मानी जा रही है.

ऐसा होगा मिडिल ऑर्डर
वहीं, तीसरे नंबर पर विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. जबकि चौथे नंबर पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मौका दिया जा सकता है. नंबर 5 पर केएल राहुल बल्लेबाजी करने उतरेंगे. नंबर 6 पर सूर्यकुमार यादव का चयन होना तय है. इसके साथ ही दीपक हुड्डा प्लेइंग इलेवन से बाहर होंगे.

ये होंगे स्पिन और तेज गेंदबाज
स्पिन गेंदबाजी के लिए युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर टीम में चुना गया है. वहीं, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा को बतौर तेज गेंदबाज प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा.

दूसरे वनडे में भारत की Playing 11:
 
मयंक अग्रवाल
रोहित शर्मा (कप्तान)
विराट कोहली
ऋषभ पंत (विकेटकीपर) 
केएल राहुल
सूर्यकुमार यादव 
युजवेंद्र चहल 
वॉशिंगटन सुंदर 
शार्दुल ठाकुर 
मोहम्मद सिराज 
प्रसिद्ध कृष्णा 

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के मैच

9 फरवरी: दूसरा वनडे (अहमदाबाद)
11 फरवरी: तीसरा वनडे (अहमदाबाद)
16 फरवरी: पहला टी-20 (कोलकाता)
18 फरवरी: दूसरा टी-20 (कोलकाता)
20 फरवरी: तीसरा टी-20 (कोलकाता)

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें