यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : अभिनेत्री कंगना रनौत बीजेपी का ने किया समर्थन, लिखा-'जय योगी तय योगी '
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा से चर्चा में रहती हैं. इस बीच कंगना ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव में भी बीजेपी को खुलकर समर्थन किया है. उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार को समर्थन देने को कहा है. इंस्टा स्टोरी पर कंगना ने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि 'अंतिम विजय हमारी होगी निश्चित यह परिणाम है. उन्हें पराजित कौन करेगा जिनके रक्षक राम हैं.' कंगना ने पोस्ट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का फोटो भी शेयर किया है.


कंगना एक दूसरी पोस्ट करते हुए लिखा- 'मिशन शक्ति से हुई महिलाएं सुरक्षित, बेटियों को मिला, पढ़ने लिखने, आगे बढ़ने, आत्मनिर्भर बन घूमने की पूरी आजादी. आधी आबादी को मिला पूरा सम्मान, योगी सरकार ने बढ़ाया यूपी का मान.'

कंगना अपनी तीसरी पोस्ट में कहा कि- 'जिसने उठाया है महिला बच्चियों की सुरक्षा का बीड़ा, जिसने किया है यूपी का विकास और ऊंचा नाम, जिसने लगाया हो गुंडागर्दी और अपराधियों पर लगाम, आओ हम सब मिलकर करें सम्मान, योगी ने किया है उपयोगी काम. ' इसके साथ ही कंगना ने #'जय योगी तय योगी' का भी उपयोग किया है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कंगना की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए के लिए आज से पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 11 जिलों की 58 सीटों के लिए मतदान जारी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें