यूपी : ओपी राजभर का गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री योगी करा सकते हैं मेरी हत्या
ओम प्रकाश राजभर


लखनऊ : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या कराना चाहते हैं. ओपी राजभर ने ये सब बातें प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही है.

सीएम योगी करा सकते हैं मेरी हत्या : राजभर
ओपी राजभर ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री योगी मेरी हत्या कराना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने अपने गुंडे बनारस भेजे थे.राजभर ने कहा कुछ गुंडे काले कोट में थे और बाहर से आए थे. डीएम और कमिश्नर के आदेश पर ये लोग यहां तक पहुंचाए गए हैं. राजभर ने कहा जब चुनाव आयोग ने अपनी गाइडलाइन में कह रखा है कि नामांकन कक्ष में सिर्फ तीन लोग होने चाहिए उम्मीदवार, प्रस्तावक और वकील तो इसके अलावा सैकड़ों लोग वहां कैसे पहुंच गए?

चुनाव आयोग से की सुरक्षा की मांग
ओपी राजभर ने चुनाव आयोग से सुरक्षा की मांग की है. उनका आरोप कि सीएम योगी मेरी हत्या करा सकते हैं. लेकिन मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि दलितों-गरीबों-पिछड़ों की ये लड़ाई रुकने वाली नहीं है. मैं अपने जैसे हजार ओपी राजभर पैदा कर चुका हूं. एक ओपी राजभर को मारोगे तो हजार ओपी राजभर सामने आएंगे.

राजभर को जान से मारने की धमकी
बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी से अपनी जान को खतरा बताते हुए एक वीडियो दिखाया और कहा कि बनारस में उनके प्रत्याशी के नामांकन के समय योगी आदित्यनाथ के गुंडों ने उन्हें घेर लिया, कॉलर पकड़ा, मारपीट की और गोली मारने की धमकी दी है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें