CM योगी का अखिलेश पर तंज,आज घी देने की कर रहे बात, जब मौका मिला था तब गरीबों का हजम कर गए थे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधनसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले सभी पार्टियां पूरा जोर आजमाइश में जुटी हुई हैं. राजनीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां कर जनता को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश में जुटी हुई हैं. इसी क्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हमीरपुर जिले के राठ विधानसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है.

जनपद में पहुंचे सीएम योगी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर हमला किया और कहा, उनकी संवेदना तब जागती है जब माफियों के ऊपर बुल्डोजर चलता है. योगी ने कहा  5 साल पहले की सरकारों में बेटियां सुरक्षित नहीं थीं. इन 5 सालों में हर बेटी अपने आपको सुरक्षित महसूस कर रही है और बिना भय और आतंक के स्कूल जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, मैं जब यहां पर आया, तो मैं देख रहा था कि मेरे आगमन से पहले यहां के नौजवानों ने बुल्डोजर भी सामने खड़ा कर दिया है. ये बुल्डोजर विकास का प्रतीक भी है और माफियों की छाती पर उनकी अनैतिक कमाई पर चढ़ाने का प्रतीक भी है."

सीएम योगी ने कहा, "ये जो समाजवादी और परिवारवादी थे न...वास्तव में यह तमंचावादी थे. इन्होंने बुंदेलखंड के हर जिले में तमंचे की अवैध फैक्ट्री लगाने का काम किया था. यहां के नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम किया था, जबकि केंद्र की मोदी सरकार ने बुंदेलखंड में तोप और फाइटर विमान बनाने का भी कारखाना बीजेपी की डबल इंजन की सरकार डिफेंस कॉरिडोर के माध्यम से लगा रही है.

मुख्यमंत्री योगी ने एसपी पर हमला बोलते हुए कहा, आज कह रहे हैं घी देंगे...अरे जब मौका मिला था तब तो गरीबों का हजम कर गए और आज घी देने की बात कर रहे हैं. आज जनता इस लायक ही नहीं छोड़ रही की दे सकें. आज कहते हैं कानून अच्छा करेंगे, अच्छा तो हम कर ही चुके हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें