रायबरेली : सीएम योगी ने कांग्रेस और सपा पर बोला हमला, जनता से की राम भक्त राकेश सिंह को जिताने की अपील
जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


रायबरेली (सुमित प्रताप सिंह) : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चौथे चरण के लिए जनपद रायबरेली के सरेनी और हरचंदपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की है.  जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जनपद रायबरेली की धरती मां गंगा की असीम कृपा की धरती है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोला. कांग्रेस के पूर्व विधायक राकेश सिंह का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि वह पहले रावणों की सेना के साथ थे लेकिन आज वह बीजेपी में हैं. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने 55 सालों में राम मंदिर पर सिर्फ ताला मारने का काम किया. बीजेपी ने राम मंदिर बनाने का सपना पूरा किया.

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस कभी चाहती ही नहीं थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने. आज वह खुद को राम भक्त बताने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने रायबरेली की जनता से कांग्रेस का असली चेहरा पहचानने की अपील की. वहीं सपा पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने कहा कि उनके हाथ राम भक्तों के खून में रंगे हुए हैं. सीएम योगी बोले कि सिर्फ बीजेपी ही राम मंदिर का निर्माण करा सकती है.



सीएम योगी ने आगे कहा कि कोरोना काल का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि महामारी के समय में फ्री टेस्ट, फ्री इलाज और फ्री वैक्सीन दी गई. लेकिन सपा वैक्सीन के खिलाफ दुष्प्रचार करती थी. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी वैक्सीन नहीं देती तो भारत का हाल भी यूरोप जैसा होता. आज वैक्सीन की वजह से तीसरी लहर आकर चली भी गई और सब सुरक्षित हैं.

‘जब्त हो सपा-कांग्रेस की जमानत’
सीएम योगी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि जिन लोगों ने वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाने का काम किया उनको वोट के माध्यम से जवाब देकर उनकी जमानत जब्त करके उन्हें करारा दबाव दिया जाए. 

‘अवसरवादी हैं राहुल-प्रियंका’
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में दोनों भाई बहन लापता थे. उन्होंने जनता का हालचाल भी नहीं लिया, और आज अवसर की राजनीति कर रहे हैं. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए योगी ने कहा कि कश्मीर के मुद्दे का कांग्रेस नेता संसद में विरोध करते हैं. वह कश्मीर नीति पर पाकिस्तान की तरह विरोध करते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे नमूनों को राजनीति में चांस नहीं मिलना चाहिए.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें