सुल्तानपुर में अखिलेश ने मोदी और योगी पर बोला हमला, कहा पहले और दूसरे चरण में निकल गई गर्मी
अखिलेश यादव


सुलतानपुर : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव सुल्तानपुर जनपद पहुंचे हैं. अखिलेश यादव ने यहां बीजेपी पर एक बाद एक कई हमले किये तो बसपा और कांग्रेस के खिलाफ कुछ भी बोलने से बचते रहे. अखिलेश ने कहा कि भाजपा के नेता कह रहे हैं कि गर्मी उतार देंगे, लेकिन पहले-दूसरे चरण में जनता ने इतना वोट दिया कि वे ठंडे पड़ गए. तीसरे चरण में वोट पड़ा तो भाजपा के नेता सुन पड़ गए. चौथे-पांचवें चरण में वोट पड़ेगा तो भाजपा शून्य पड़ जाएगी. भाजपा के बूथ पर भूत बचेंगे. 
 
पांच विधानसभा सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में शहर के अमहट स्थित पुरानी हवाई पट्टी पर भीड़ को संबोधित किया
. श्री यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग एबीसीडी सुना रहे हैं,लेकिन जैसे काका याननी काला कानून गए हैं वैसे ही बाबा भी जाएंगे. इसके बाद उन्होंने काका का अर्थ भी बताया. बोले काका यानी काले कानून।आगे कहा कि किसानों खाद मिली नहीं, जो बोरियां मिली उसमें से चोरी हो गई थीबीजेपी के बड़े नेता बड़ा झूठ बोलते हैं और सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोलते हैं.

उन्होंने कहा कि आज चौथे चरण के प्रचार का आखिरी दिन है
पहली बार पांचवें चरण में प्रचार करने आया हूं. पहले चरण में जीत, दूसरे-तीरे और चौथे में समर्थन मिला अब पांचवें में उससे ज्यादा समर्थन मिल रहा है. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि बुलडोजर बाबा के दिए जानवर एक्सीडेंट करा रहे हैं. पूर्वांचल का उद्घाटन करने के लिए कैंची दिल्ली से आई और फीता लखनऊ से और उनके बड़े नेता चार पहिया वाहन पर थे तो बुलडोजर बाबा पैदल.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें