यूपी : योगी बोले-डकैत गांव में करता है डकैती तो सपा के लोग सत्ता में बैठकर डालते हैं डकैती
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


चित्रकूट : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चित्रकूट जिले पहुंचे हैं. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं पहली बार चित्रकूट आया था तो कहा था जब सारे डकैत खत्म हो जाएंगे तब दोबारा आऊंगा. आज आप लोग बताइये कि अब डकैत तो सिर नहीं उठा पा रहे हैं. चित्रकूट से डकैतों का पूरी तरह से खात्मा हो गया है, लेकिन जो सत्ता में बैठकर डकैती डालते हैं उनको एक बार यानी सपा को फिर से सत्ता से बाहर रखना है.


उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी डकैतों, गुण्डों, माफियाओं और आतंकियों की प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रुप से समर्थक है. यह बातें शुक्रवार को चित्रकूट पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा के दौरान कही.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जब भी चित्रकूट की बात होती है तो भगवान कामदगिरि की चर्चा होना स्वाभाविक है. लेकिन दुर्भाग्य है कि आजादी के 70 साल तक सत्ता में काबिज रही कांग्रेस, सपा और बसपा ने कभी चित्रकूट के विकास के लिए ध्यान नहीं दिया. प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद यहां पर तेजी से विकास कार्य कराया गया. लक्ष्मण पहाड़ी पर रोप वे लगाया गया और वैश्विक पटल से जोड़ने के लिए एयरपोर्ट बनाया गया है.

भगवान राम जब चित्रकूट आये होंगे तो जरुर पुष्पक विमान से आए होंगे, लेकिन भाजपा सरकार ने हवाई चप्पल पहनने वालों को भी हवाई सफर कराने के लिए एयरपोर्ट बनवाया है. दिल्ली पहुंचने के लिए अब अधिक समय नहीं लगेगा और बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे से महज पांच से छह घंटे में दिल्ली पहुंचना आसान हो जाएगा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें