यूपी चुनाव : ओपी राजभर ने कहा-सपा गठबंधन की सरकार बनी तो बिना परीक्षा के मिलेगी पुलिस और पीएसी की नौकरी
ओम प्रकाश राजभर (सांकेतिक तस्वीर)


आजमगढ़ : जिले के सदर और मुबारकपुर विधानसभा में सपा गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा तंज कसते हुए कहा कि सांड़ से जहां किसान परेशान है,वहीं मोदी योगी के राज में जनता महंगाई से बेहाल है.

बता दें कि जनपद के सदर और मुबारकपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया और कहा कि सपा गठबंधन की सरकार बनी तो बिना लिखित परीक्षा के पुलिस और पीएसी में नौजवानों की भर्ती की जाएगी. जो पढ़ाई कान्वेंट स्कूलों में हो रही है, वही पढ़ाई सरकारी स्कूलों में कराई जायेगी.

ओपी राजभर ने आगे कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार ने जनता को लूटा हैं, महंगाई, बेरोजगारी से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है. रसोई गैस, सरसों का तेल महंगा हो गया. भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार ने प्रदेश के लोगों को जीना दूभर कर दिया है. आज नौजवान रोजगार के लिए भटक रहा है.

उन्होंने कहा कि देश के पीएम नरेन्द्री सबसे बड़े झूठे हैं. समाजवादी पार्टी की गठबंधन की सरकार आयी तो पेंशन 1500 रुपये की जायेगी. हर गरीब का इलाज मुफ्त किया जायेगा. उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन की सरकार बनने पर एक नया कानून लाया जायेगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें